करनाल हरियाणा

Karnal Breaking News : शोभायात्रा निकालते समय युवक को लगा करंट, एक की मौके पर मौत, चार घायल

electric current death

Newz Fast, Karnal

Karnal Breaking News

हरियाणा में करनाल के गांव नगला मेघा में महा शिवरात्रि पर्व पर शोभायात्रा निकलते समय पांच युवक करंट लगने से झुलस गए। हादसा होने से गांव में अफरा-तफरी मच गई। (Karnal Breaking News)

ग्रामीणों ने झुलसे सभी युवको को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Karnal Breaking News

शुक्रवार को गांव नगला मेघा ग्रामीण महाशिवरात्रि पर्व मना रहे थे। दिन में पूजा अर्चना करने के बाद शाम के समय शोभायात्रा निकाल रहे थे। गांव की फिरनी के पास बिजली की 11 हजार वोल्टेज तार नीचे लटक रही थी। (Karnal Breaking News)

शोभायात्रा निकलते समय पांच युवक उसकी चपेट में आ गए।पांचों युवक बुरी तरह से झुलस गए। हादसा होते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

electric current death

हादसे में उत्तर प्रदेश के सहरानपुर का रहने वाला युवक सौरभ, नगला मेघा निवासी सुनील, अजय, दुर्गदास व रिंकू बिजली की तार की चपेट में आ गए। (Karnal Breaking News)

ग्रामीणों ने उनको उपचार के लिए करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जिसमें सहारनपुर निवासी सौरभ (25 वर्ष) की मौत हो गई।

Related posts

Ravindar Godara Suicide Chopta : चोपटा में स्कूल संचालक ने की खुदकुशी, मरने से पहले कही ये बात

Sandeep Kumar

Sirsa News : सिरसा में किसानों ने तोड़े बैरिकेड, पुलिस से हुई झड़प, राकेश टिकैत भी पहुंचे

newzfast091

Haryana School Reopen News : गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित हरियाणा में कल से खुल जाएंगे चौथी व पांचवीं कक्षा के लिए स्कूल

Pinky Sabharwal

Leave a Comment