झज्जर हरियाणा

Jhajjar Family Suicide : हरियाणा में एक ही चिता पर हुआ पति-पत्नी और दो बच्चों का अंतिम संस्कार, माहौल रहा गमगीन

Jhajjar Family Suicide

Newz Fast, Jhajjar

Jhajjar Family Suicide : सोमवार सांय तलाव गांव के दीपक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया था, जिसके चलते चारों ने पीजीआई रोहतक में दम तोड़ दिया। मंगलवार सांय पति-पत्नी और दोनों बच्चों का एक ही चिता पर गांव तलाव में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

हल्की बारिश के बीच सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण आंखें नम किए हुए अंतिम संस्कार में शामिल हुए। दिनभर गांव में की गलियों में खामोशी छाई रही।

ग्रामीणों ने अपनी दिनचर्या के कार्य तो निपटाए, लेकिन सभी के चेहरों पर दुख साफ दिखाई दे रहा था। हालांकि ग्रामीण कुछ ज्यादा बोलने को तो तैयार नहीं हुए लेकिन उनका इतना जरूर कहना था कि नादानी में इतना बड़ा कदम उठा दिया।

jhajjar family suicide

उधर, दीपक की मां और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। ग्रामीण परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने में जुटे रहे। सांय करीब पांच बजे मृतकों के शवों को पीजीआई रोहतक से पोस्टमार्टम करवाने के बाद गांव पहुंचें और कुछ समय तक घर के समक्ष टैंपों को खड़ा करने के बाद सीधा श्मशान घाट ले जाया गया। जहां चारों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

डीसी व एसपी ने परिजनों से ली जानकारी

मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसी श्याम लाल पूनिया और एसपी राजेश दुग्गल मंगलवार सुबह मृतकों के परिजनों से मिलने तलाव गांव पहुंचें। यहां पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने घटनास्थल का भी जायजा लेते हुए साक्ष्य जुटाएं।

बाद में एसपी व डीसी मृतक परिवार से मिले। यहां उन्होंने मृतक दीपक की मां से भी बातचीत की। बातचीत के दौरान सामने आया कि दीपक व उसकी पत्नी निशा में अक्सर झगड़ा रहता था और बीते रविवार की रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

See also  Murder in Gurugram : एसजीटी यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस छात्र की गोली मार कर हत्या

jhajjar today family suicide new

पुलिस के सामने यह बात भी आई कि दीपक अपने दोनों बच्चों बेबी व अनुज को स्कूल से लेकर आया और बाद में सभी ने तलाव गांव के नजदीक रेलवे अंडरपास के पास खेतों में कोल्ड़ ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पी लिया। (Jhajjar Family Suicide)

जहर पीने के बाद सभी अपने घर पहुंचे और वहां पर उन्होंने अपने परिजनों को सभी के जहर पीने की बात बताई।

ये भी पढ़ें- Double Daker Bus Accident : दर्दनाक हादसा, डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 सवारियों की मौत

एसपी राजेश दुग्गल का कहना है कि मृतक दीपक एक परचून की दुकान पर काम करता था, जबकि उसकी पत्नी निशा झज्जर में एक निजी अस्पताल में काम करती थी। प्रारंभिक जांच में पारिवारिक झगड़ा आत्महत्या करने का कारण रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

Farmers Protest News : किसान आंदोलन को लेकर 37 हजार से ज्यादा किसानों पर दर्ज है 136 एफआइआर, चढूनी बोले सभी देंगे गिरफ्तारी

Pinky Sabharwal

Ambala News : सास ससुर ने बेटे के साथ पुत्रवधु को कर दिया बेदखल, बहु ने रच दी जिंदा जलाने की साजिश

Sandeep Kumar

Sapna Chaudhry New Haryanvi Song : रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है सपना का नया गाना,अलग ही अंदाज में दिख रही है डांसिंग क्वीन

newzfast091

Leave a Comment