अपराध

Double Daker Bus Accident : दर्दनाक हादसा, डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 सवारियों की मौत

Ayodhya Highway in Barabanki last nigh

Newz Fast, Ayodhya

Double Daker Bus Accident : बाराबंकी में अयोध्या हाईवे पर बीती रात डबल डेकर बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 18 लोगों के मारे जाने की खबर है और 25 लोग घायल हो गए। डबल डेकर बस लुधियाना, पंजाब से यात्रियों को भरकर बिहार जा रही थी।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी है। लखनऊ जोन के एडीजी सत्य नारायण साबत ने कहा है बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 18 लोग मारे गए हैं। बस के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 19 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

accident logo

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्राइवेट डबल डेकर बस लुधियाना से यात्रियों को भरकर बिहार जा रही थी। तभी जिले में रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में बस हादसे का शिकार हो गई। (Double Daker Bus Accident)

बताया जा रहा है कि बीती रात भर अयोध्या हाईवे पर खराब हो गई थी। इस दौरान पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक चालक नहीं बस में टक्कर मार दी। जिसके बाद चीख पुकार मच गई।

accident photo

जानकारी के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया लेकिन भारी बारिश होने के चलते बचाव कार्य में भी समस्या आई है। पुलिस ने हादसे में घायल यात्रियों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

जबकि हादसे में मारे गए लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से कई घंटों में बस के यात्रियों को बाहर निकालने में सफलता हासिल की। अब भी राहत बचाव कार्य जारी है।

See also  Girl Raped by Her Father in Lalitpur : पिता ने अश्लील फिल्में दिखा 17 साल की बेटी से किया दुष्कर्म, फिर 27 लोगों ने बनाया हवस का शिकार

road accident

हादसे में मारे गए सभी लोग बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी पहचान कराने में जुटी है। एसपी यमुना प्रसाद ने कहा है कि हाईवे पर बस खराब हो गई थी जिसके चलते बस के कुछ यात्री बस में अंदर व वह कुछ बाहर टहल रहे थे।

ये भी पढ़ें- Sonipat News : हरियाणा से उत्तर प्रदेश ले जाकर किशोर से किया कुकर्म, मंदिर के बाबा पर लगा आरोप

इस दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है और 25 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related posts

Delhi Crime News : सोनू दर‍ियापुर के घर पर स्‍पेशल स्‍टाफ की दब‍िश, 5 कुख्‍यात बदमाश दबोचे

newzfast091

Uttarakhand Today News : पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 5 युवतियां समेत एक युवक गिरफ्तार

newzfast091

Khaki uniform of Chandigarh Police got tainted : रेप केस में सेटलमेंट के नाम पर महिला SI 10 हजार की घूस लेते चढ़ी CBI के हत्थे

Pinky Sabharwal

Leave a Comment