करनाल हरियाणा

Haryana Police Constable Bribe : हरियाणा में खाकी हुई शर्मसार, रिश्वत लेते हवलदार गिरफ्तार

Haryana Police Constable Bribe

Newz Fast, Karnal

Haryana Police Constable Bribe 

हरियाणा के जिले करनाल शहर में विजिलेंस टीम ने सैक्टर-4 चौकी के हवलदार को बीस हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है।

वहीं विजिलेंस ने बताया कि सैक्टर-4 चौकी का पुलिस कर्मचारी ईएचसी मनोज कुमार उससे 20 हजार रूपए की रिश्वत की डिमांड कर रहा है। जिसके बाद विजिलेंस टीम ने शिकायतकर्ता को कैमिकल लगे बीस हजार रुपये के नोट दिए। (Haryana Police Constable Bribe)

cia

ड‍्यूटी मैजिस्ट्रेट के साथ विजिलेंस टीम ने मौके पर पहुंचकर रेड की एवं टेबल से 20 हजार रुपये बरामद हुए। उसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी के हाथ पानी में डूबाए गए, तो पानी का रंग घुल गया। उसके बाद टीम ने आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी (DSP) ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। (Haryana Police Constable Bribe)

वहीं इस मामले में स्टेट विजिलेंस के डीएसपी रामदत्त ने बताया कि उन्हें सेक्टर-4 निवासी विक्रम ने शिकायत दी थी कि उसका कमेटी को लेकर राकेश के साथ करीब 50 हजार रुपये का लेनदेन था।

Haryana Police Constable Bribe

यह मामला सेक्टर 4 चौकी में हवलदार मनोज के पास आ गया तो मनोज ने इस मामले में समझौता कराने के लिए बीस हजार रुपये रिश्वत मांगी थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जब भी जाँच के बाद इसकी सुचना आती है तभी यहा निचे खबर में अपडेट कर दी जाएगी। (Haryana Police Constable Bribe)

Related posts

Kisan Andolan : गाजीपुर बॉर्डर पर किसान प्रदर्शनकारियों से मिलेंगे हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला

newzfast091

Rohtak Today News : युवक की हुई हत्या, पुलिस की वर्दी में साथ आई लड़की शव को छोड़कर मौके से भागी

Sandeep Kumar

Ambala Breaking News : हरियाणा में एक पटवारी सस्पेंड तो दूसरे पर हुआ केस दर्ज, जानिये पूरा मामला

Sandeep Kumar

Leave a Comment