Hanuman Poonia Arrest : हनुमान पूनियां व यश भांभू की तलाश में टीमें कर रही छापेमारी, इन धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज

Newz Fast, Sirsa Hanuman Poonia Arrest सिद्धमुख नहर की रासलाना वितरिका में शुक्रवार की सांय सागड़ा गांव के पास मिले चौपटा में संचालित डीएन स्कूल के संचालक रविन्द्र गोदारा के शव के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के भाई विजेन्द्र सिंह के परिवाद पर भिरानी पुलिस ने...
 

Newz Fast, Sirsa

Hanuman Poonia Arrest

सिद्धमुख नहर की रासलाना वितरिका में शुक्रवार की सांय सागड़ा गांव के पास मिले चौपटा में संचालित डीएन स्कूल के संचालक रविन्द्र गोदारा के शव के मामले में नया मोड़ आ गया है।

मृतक के भाई विजेन्द्र सिंह के परिवाद पर भिरानी पुलिस ने सिरसा के चौपटा निवासी हनुमान पूनियां, प्रेम कासनिया, राजवीर भाम्भू , यश भाम्भू व एक निजी स्कूल के संचालक के खिलाफ रूपये मांगने और आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। (Hanuman Poonia Arrest)

आरोपीयों में दो लोग अपने-अपने यूट्यूब चैनल चलाते है उन पर मृतक के परिजनों ने पिछले लगातार दो वर्ष से प्रताड़ित करने जैसे गम्भीर आरोप लगाये है।

रविन्द्र गोदारा हिसार जिले के गांव चूली कलां निवासी था और अपने बहनोई भरतसिंह के साथ मिलकर चौपटा में दयांनद उच्च माध्यमिक विद्यालय का संचालन करता था और यह विद्यालय क्षेत्र के टॉप विद्यालयों की श्रेणी में आता है।

हांलाकि 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम आने के बाद कुछ तथाकथित पत्रकारों के साथ अभिभावकों ने बवाल मचाया था। मृतक ने नहर में कूदने से पहले आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में चार लोगो के खिलाफ विडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया और दो पेज का सुसाइड नोट भी डायरी में लिखकर अपनी गाड़ी में छोड़कर नहर में कूद गया था।

भिरानी पुलिस ने शनिवार को राजकीय अस्पताल भादरा में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। उधर भिरानी पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। (Hanuman Poonia Arrest)

सिरसा जिले के गांव चौपटा में संचालित डीएन ग्रुप के संचालक रविन्द्र गोदारा आत्महत्या मामले में आरोपियों की तलाश में जूटी है भिरानी पुलिस टीम। इन सभी आरोपियों के खिलाफ भिरानी पुलिस थाना में आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित व ब्लैकमेलिंग के आरोप में विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। (Hanuman Poonia Arrest)

आत्महत्या मामले में यूट्यूब चैनल के संचालक हनुमान पुनियांं, यश भाम्भू समेत प्रेम कासनिया, राजवीर भाम्भू व एक निजी स्कूल के संचालक को भिरानी पुलिस कभी भी कर सकती है गिरफ्तार। पुलिस सूत्रों के अनुसार खबर। (Hanuman Poonia Arrest)

इन धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज – 306, 384, 143