सिरसा हरियाणा

Youtuber Hanuman Poonia Arrest : यूट्यूबर हनुमान पुनियां को कोर्ट ने पांच दिन की रिमांड पर भेजा

Newz Fast, Sirsa 

Youtuber Hanuman Poonia Arrest

स्कूल संचालक आत्महत्या माामले का मुख्य आरोपी हनुमान पूनिया गिरफ्तार, जिसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर पांच दिन का रिमांड मांगा है। वहीं पुलिस ने अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी जाल बिछाना शुरू कर दिया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी-

▪️भिरानी पुलिस ने किया था आरोपी हनुमान पुनियांं को शुक्रवार सांय गिरफ्तार, आरोपी हनुमान पूनियां चौपटा में आपणी न्यूज नाम से चलता है यूटयूब चैनल।
▪️सिरसा के गांव चौपटा में दयानन्द उच्च माध्यमिक विद्यालय के संचालक रविन्द्र गोदारा निवासी चुली कलां ने 7 अगस्त को नहर में कुद कर की थी आत्महत्या, सिद्धमुख वितरिका नहर में भिरानी हैड के पास मिला था मृतक का शव।
▪️मौके पर मृतक की कार से मिला था पुलिस को दो पेज का सुसाईड नोट, मृतक ने आत्महत्या करने से पूर्व सोशल मिडिया पर जारी किया विडियो।
▪️विडियो में हनुमान पूनियां, प्रेम कासनिया, राजवीर भाम्भू , यश भाम्भू व एक निजी स्कूल के संचालक के खिलाफ रूपये मांगने और आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का लगाया था आरोप।
▪️आरोपियो मे दो यूटयूब चैनल चलाने वाले पत्रकारो के नाम शामिल, मृतक के भाई विजेन्द्र ने कराया था आरोपियो के खिलाफ भिरानी पुलिस थाना में नामजद मुकदमा दर्ज।

rajendar godara

बता दें कि नाथूसरी चौपटा स्थित दयानंद स्कूल (Dayanand School Sirsa) संचालक रविंद्र गोदारा ने राजस्थान की नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या (Dayanand School Operator Suicide) कर ली।

ये घटना शुक्रवार शाम की है जहां राजस्थान की रासलाना वितरिका माइनर के नजदीक स्कूल संचालक की होंडा सिटी कार खड़ी मिली। रविंद्र का शव देर शाम भिरानी हेड के पास मिला था।

See also  INLD Breaking : अपने दम पर इनेलो बनाएगी 2024 में सरकार : अभय सिंह चौटाला

भिरानी पुलिस ने कार से दो पेज का सुसाइड नोट (Teacher Suicide Suicide Note) बरामद किया है। इसमें रविंदर गोदारा ने यूट्यूबर और दो अन्य को आत्महत्या का जिम्मेदार बताया है। Youtuber Hanuman Poonia Arrest 

rajendar godara suicide note

इस मामले में रविंद्र गोदारा का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो को रविंद्र ने खुदकुशी करने से पहले अपने यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट (Teacher Suicide Video Viral) किया था।

Ravindar Godara Chopta Suicide Case : मरने से पहले चोपटा के स्कूल संचालक ने सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात, आंखें हो जाएगी नम

वीडियो में रविंद्र गोदारा कह रहे हैं कि उनके स्कूल को बदनाम करने के लिए षड्यंत्र रचा गया है। जिसमें चार लोग शामिल हैं। Youtuber Hanuman Poonia Arrest 

Youtuber Hanuman Poonia Arrest

स्कूल को बदनाम करने वालों ने साजिश रची और मुझे मोहरा बनाया। रविंद्र गोदारा ने यूट्यूबर हनुमान और यश भाम्भू के अलावा प्रेम कासनिया, राजवीर भाम्भू और एक निजी स्कूल के संचालक को आत्महत्या का दोषी ठहराया।

पुलिस को रविंद्र की गाड़ी से जो सुसाइड नोट मिला है। उसमें भी इनका नाम शामिल है। Youtuber Hanuman Poonia Arrest 

हमारी खबरें Google News पर पाने के लिए – यहां क्लिक करें 

Related posts

Ambala Today News : ASI व कांस्टेबल समेत चार लोगों को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

Sandeep Kumar

Groom Run with Aadhar Card : शादी का मंडप छोड़ दुल्हन का आधार कार्ड लेकर फरार हुआ दूल्हा, परिजन करते रहे मिन्नतें

Sandeep Kumar

Fatehabad News : हरियाणा में अनोखी चोरी, गाड़ी के टायर निकाल ईंटों पर खड़ी कर गए चोर

Sandeep Kumar

Leave a Comment