यमुनानगर हरियाणा

Yamunanagar Today News : हरियाणा में सहेली के घर में हुआ दुष्कर्म, लोन का झांसा देकर लाया था आरोपित

पेट दर्द का इलाज करवाने आई महिला ने कर्मचारी पर

Newz Fast, Yamunanagar

Yamunanagar Today News

हरियाणा के यमुनानगर में गांधीनगर थाना क्षेत्र की कालोनी में एक मकान में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि आरोपित कृष्ण ने उसे लोन दिलाने का झांसा दिया था।

जब वह उसके साथ अपनी सहेली के मकान पर गई, तो आरोपित ने उसके साथ गलत काम किया। बाद में जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। गांधीनगर थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कराया। (Yamunanagar Today News)

Rampur Bhabhi Rape Case 

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के गांव निवासी 35 वर्षीय महिला का पति प्लाईवुड फैक्टरी में कार्य करता है। महिला के पास छह अगस्त को कृष्ण कुमार नाम के व्यक्ति का काल आया।

उसने कहा कि वह लोन दिलाने व रिश्ते कराने का कार्य करता है। वह दस लाख तक का लोन करा देगा। जिसमें से तीन लाख रुपये माफ हो जाएंगे। महिला उसकी बातों में आ गई। आरोपित से बात की और अपनी एक सहेली के बारे में भी बताया कि उसे भी पैसों की जरूरत है। (Yamunanagar Today News)

rape victim

आठ अगस्त को फिर कृष्ण कुमार ने काल की और उसे कन्हैया चौक पर मिलने के लिए बुलाया। वह उससे मिलने गई। यहां से वह आरोपित कृष्ण कुमार के साथ अपनी सहेली के घर गांधीनगर थाना क्षेत्र की कालोनी में आ गई।

Hanuman Poonia Arrest : हनुमान पूनियां व यश भांभू की तलाश में टीमें कर रही छापेमारी, इन धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज

जब वह अपनी सहेली के घर पहुंची, तो उसने पीने के लिए पानी दिया। इसके बाद वह कोल्डड्रिंक लेने के लिए बाहर चली गई। (Yamunanagar Today News)

See also  Yamunanagar Today News : कुंवारी युवती ने दिया बच्चे को जन्म, फिर की ऐसी क्रुरता

आरोप है कि इस दौरान कृष्ण कुमार ने कमरे की कुंडी लगा ली और उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान सहेली की बहन व भाई आए और उन्होंने दरवाजा खटखटाया, तो आरोपित मौके से फरार हो गया।

Yamunanagar Today News

बाद में आरोपित के घर गए और उसकी पत्नी को सारी बात बताई। पत्नी ने भी आरोपित के बारे में बात नहीं सुनी। जिस पर पुलिस को शिकायत दी गई। (Yamunanagar Today News)

हमारी खबरें Google News पर पाने के लिए – यहां क्लिक करें 

Related posts

Faridabad Crime News : महिला को देवर से हुआ प्यार, पति बीच में आया तो जलाकर कर दिया खाक

Sandeep Kumar

Yamunanagar Police Suicide : पुलिस ने लाइन में हरियाणा पुलिस के जवान ने लगाया फंदा, विवाद के चलते यमुनानगर में थी तैनाती

Sandeep Kumar

Hisar Crime News : हिसार में पूर्व प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को तलाक ना लेने पर दी फेसबुक पर लाइव आकर सुसाइड करने की धमकी

newzfast091

Leave a Comment