नई दिल्ली राज्य

Wife Murder news : जमानत पर जेल से आए पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

Wife Murder news

Newz Fast, New Delhi

Wife Murder news : दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन में शनिवार को एक मकान की तीसरी मंजिल पर महिला का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

शव मिलने की सूचना गोविंदपुरी पुलिस स्टेशन को दी गई। महिला की हत्या गला दबा कर की गई है। पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को गिरफ्तार किया है।

jharna murder case

पुलिस के मुताबिक,  महिला का शव घर की तीसरी मंजिल के एक कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला। महिला की पहचान झरना के रूप में हुई। वह सीआर पार्क इलाके में डोमेस्टिक हेल्प का काम करती थी। महिला के अपने पति नंदा नायक के साथ तनावपूर्ण संबंध थे।

महिला पर हमले के मामले में जेल गया था पति

झरना के पति नंदा को 2017 में गिरफ्तार किया गया था। उस पर पत्नी झरना और जीजा पर चाकू से हमला करने का आरोप था। नंदा 2 जून को ही अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था और गुरुग्राम में रह रहा था। पति और पत्नी के बीच अभी भी विवाद चल रहा था।

delhi wife murder

गला दबाकर की हत्या 

पुलिस के मुताबिक, नंदा शनिवार करीब 11 बजे झरना के घर पहुंचा था। यहां दोनों के बीच विवाद हुआ । इसके बाद नंदा ने पत्नी का डुपट्टे से गला घोंट दिया। पत्नी की मौत के बाद वह वहां से फरार हो गया।

Kala Jatheri History : सामान्य सा रहने वाला संदीप 17 साल की उम्र में बन गया काला जठेड़ी, सात राज्यों की पुलिस पड़ी थी पीछे, जानिये पूरी कहानी

हालांकि, हत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस ने नंदा की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाईं। इसके बाद उसे गोविंदपुरी पार्क से गिरफ्तार कर लिया गया।

Related posts

A Sudden Fire Broke Out in An E Scooter : स्कूटी में अचानक लगी आग, वीडियो देखकर कांप जाएंगी रूह, देखें Video

newzfast091

Girl With AK-47 : लड़की ने Ak-47 के साथ फोटो की पोस्ट, पुलिस की उड़ गई नींद

Sandeep Kumar

Baby Born With Gun Bullet : बंदूक की गोली हाथ में लेकर पैदा हुआ बच्चा, डॉक्टरों के उड़ गए होश

Sandeep Kumar

Leave a Comment