अपराध

Uttarakhand News : शादी दूल्हे की पहली बीवी ने ऐसा क्या किया, ब‍िना दुल्हन के लौटी बारात

groom

Newz Fast, Uttarakhand

Uttarakhand News – उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जिस वक्त एक महिला ने एक युवक की शादी रुकवा दी। महिला ने पहली पत्नी होने का दावा करते हुए दूसरी शादी करने का आरोप लगाया।  हंगामा इतना बढ़ गया कि दूल्हे को बिना दुल्हन के ही घर वापस जाना पड़ा।

marriage (1)

यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा और पुलिस ने कोरोना की आरटीपीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट न होने की बजह से निकाह रुकवाकर दूल्हे को बिना दुल्हन के घर वापस ही भेज दिया।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के काशीपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां मुरादाबाद से आई एक बारात में निकाह की रस्मों की तैयारी में रंग में भंग पड़ गया।

marriage demo


चल रही शादी की तैयारियों के बीच एक महिला ने दूल्हे की पहली पत्नी होने का दावा करते हुए हंगामा काटा। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और दूल्हे समेत कुछ लोगों को कटोराताल पुलिस चौकी में ले गई।

हालांकि पुलिस ने कोविड नियमों के उल्लंघन का मामला बताते हुए बारात को वापस लौटा दिया। मामला यूपी के जिला मुरादाबाद का है और दूल्हे की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पत्नी होने का कोई सबूत नहीं दे पाई है।

फिलहाल पुलिस ने कोविड ई-पास व आरटीपीसीआर रिपोर्ट का हवाला देते हुए निकाह कराए बगैर दूल्हे समेत बारात को वापस भेज दिया है (Uttarakhand News)

Related posts

Today Facebook News : लड़की ने शादी से किया मना तो फेसबुक फ्रेंड ने मौहल्ले में कर दिया ये काम, जानिये पूरा मामला

Sandeep Kumar

Gawalior Amar Ujala News : पति ने बनाया पत्नी का अश्लील वीडियो, जीजा व्हाट्सएप पर भेज करवाया गंदा काम

Sandeep Kumar

Munger News : विवाहिता को पुलिसकर्मी ने भेजा प्यार भरा संदेश, एसपी ने लगा दी कलास

Sandeep Kumar

Leave a Comment