अपराध

Varanasi Today News : देवर ने कर दी डॉक्टर भाभी की हत्या, वजह जानकर पुलिस के भी उड़े होश

doctor murder case

Newz Fast, Varanasi 

Varanasi Today News : वाराणसी के महमूरगंज स्थित संत रघुवर नगर कॉलोनी में बुधवार सुबह महिला चिकित्सक डॉ. सपना दत्ता गुप्ता की हत्या में आरोपित देवर अनिल दता और नौकर रौशन चौधरी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।

जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। हत्या में नामजद ससुर डॉ रजनीकांत दत्ता सहित अन्य परिजनों से पुलिस ने पूछताछ की। वहीं एहतियातन घर पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

murder lomurder logo (1)go (1)

बता दें कि बुधवार सुबह देवर अनिल दता ने अपने नौकर रौशन चौधरी के साथ संत रघुवर स्थित क्लिनिक के अंदर ही डॉ सपना की संपत्ति विवाद में हत्या कर दी थी। महिला चिकित्सक के पति डॉ अंजनी दत्ता ने भाई अनिल दत्ता, नौकर रौशन चौधरी, पिता डॉ रजनीकांत दत्ता, भाई अमित दत्ता और आशीष दत्ता को भी नामजद किया है।

doctor murder case

दत्ता डाइगोनोस्टिक सेंटर चलाने वाली डॉ. सपना दत्ता गुप्ता की हत्या की असल वजह ससुर डॉ. रजनीकांत दत्ता की छह करोड़ की संपत्ति और काशी विद्यापीठ स्थित एक बैंक में 80 लाख की एफडी है।

इसी संपत्ति पर हक को लेकर डॉ. सपना और देवर अनिल सहित तीन अन्य भाइयों से विवाद चल रहा था। वारदात से दो दिन पूर्व भाभी और देवर के बीच मारपीट भी हुई थी और दोनों तरफ से सिगरा थाने में तहरीर भी पड़ी थी। बुधवार को डॉ. सपना दत्ता गुप्ता आरोपी देवर खुद सिगरा थाने पहुंच गया था।

 ये भी पढ़ें-  Raj Kundra Pornography : राजकुंद्रा लाने वाले थे नया ऐप, शिल्पा शेट्टी की बहन को करना था कास्ट

बेटी बोली- मां ने बहुत कुछ बर्दाश्त किया बीएचयू स्थित पोस्टमार्टम के बाहर दोनों बेटियां मान्या और अनन्या ने कहा कि मेरी मां ने 20 साल तक बहुत बर्दाश्त किया। मां जवाब देना जानती थीं, लेकिन पापा के कारण शांत रहतीं थीं। (Varanasi Today News)

See also  Gangster Vikas Dubey Latest News : गैंगस्टर विकास दुबे के 21 मामलों की फाइल हुई गायब, जल्द होगी अधिकारियों कर्मचारियों पर कार्रवाई

परिवार के लोगों ने काफी प्रताड़ित किया। जिसकी कभी कल्पना नहीं थी। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे सपना दता के दो रिश्तेदारों ने आपस में बातचीत के दौरान कहा कि डॉ. सपना दत्ता ने प्रेम विवाह किया था।

विवाह के बाद दता परिजनों की नाराजगी कम होने के बजाय बढ़ती ही गई। जिसका खामियाजा सपना को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

Related posts

Dehradun News : वेबसाइट से लड़कियों की बुकिंग, फोटो भेज तय होते थे रेट, सात युवतियों समेत 13 गिरफ्तार

newzfast091

Fatehabad Murder Mystery: पत्नी का ताना मारना बना मौत की वजह, पति ने नहर में कार गिरा महिला सहित बेटे की भी ली जान

Pinky Sabharwal

Gawalior Amar Ujala News : पति ने बनाया पत्नी का अश्लील वीडियो, जीजा व्हाट्सएप पर भेज करवाया गंदा काम

Sandeep Kumar

Leave a Comment