home page

video viral: जीत की खुशी में पुरुष ने महिला को गोद में उठा लिया , फिर खाने पड़े चांटे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पत्थर उठाने के खेल को जीतने की खुशी में इतना एक्साइटेड हो जाता है कि भीड़ में खड़ी एक महिला को ही गोद में उठा लेता है.
 | 
महिला को गोद में उठाया

video viral: जीत की खुशी में पुरुष ने महिला को गोद में उठा लिया , फिर खाने पड़े चांटे

Trending Video: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पत्थर उठाने के खेल को जीतने की खुशी में इतना एक्साइटेड हो जाता है कि भीड़ में खड़ी एक महिला को ही गोद में उठा लेता है.

Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कई बार अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते हैं. ऐसे वीडियो देखकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे. ये इतने फनी होते हैं कि आप इन्हें एक बार देख लें तो घंटो हंसते रह जाएंगे. आजकल इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग खूब देख रहे औप पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अधेड़ शख्स भारी पत्थर उठाने की कोशिश कर रहा है. आप-पास लोगों की भीड़ जमा हुई है. लोग काफी उत्सुकता से देख रहे हैं कि शख्स वह भारी पत्थर उठा पाता है या नहीं. कोशिश करते-करते वह शख्स पत्थर को उठा लेता है. इसके बाद वह खुशी के मारे पत्थर को पीछे की तरफ गिराकर उछलने लगता है.

जीत की एक्साइटमेंट में शख्स ने महिला को उठा लिया गोद में

बात यहीं खत्म नहीं होती, वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि शख्स पत्थर उठाने के गेम को जीतने की खुशी में इतना एक्साइटेड हो जाता है कि भीड़ में खड़ी ये सब देख रही एक महिला को ही गोद में उठा लेता है. इसके बाद महिला का रिएक्शन देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे. दरअसल, जब वह शख्स महिला को गोद में उठाता है तो महिला असहज हो जाती है और फौरन उस शख्स को एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर देती है.

वीडियो में यह पूरा सिचुएशन इतना फनी है कि आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. नेटिजेन्स इस वीडियो को अबतक हजारों बार देख चुके हैं. इस वीडियो पर लोग काफी फनी कॉमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो किस जगह का और कब का है, इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन यह इतना मजेदार है कि आप इसे देखकर सारा दिन हंसते रह जाएंगे.