home page

शेर को गोद में लेकर भागी लड़की ,दिल थामकर देखें वीडियो

Newz Fast, New Delhi इस दुनिया में कौन इंसान कब, क्या कर जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद आपको यही लगेगा।
 | 
sher ko god  me lekr bhagi ldki

सोशल मीडिया की दुनिया काफी अजीब है, यहां ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं जिसे देखकर कई यकीन नही करेंगा। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक महिला शेर को गोद में लेकर सड़कों पर दौड़ रही है।

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। क्योंकि, कोई भी इंसान शेर को कैसे गोद में उठा सकता है? जबकि, सबको पता है शेर कितना खतरनाक होता है।

इस दुनिया में कौन इंसान कब, क्या कर जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद आपको यही लगेगा।बताया जा रहा है कि यह चौंकाने वाला मामला कुवैत का है। रिपोर्ट के अनुसार, एक पालतू शेर घर से फरार हो गया था। घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई।

क्योंकि, एक शेर सरेआम सड़कों पर घूम रहा था। लेकिन, जल्द ही शेर को ढूंढ लिया गया है और घर की एक लड़की मौके पर पहुंच गई। उसने बिना कुछ सोचे-समझे शेर को गोद में उठाया और गाड़ी की तरफ लेकर भागी। इस नजारे को देखने के बाद लोग दंग रह गए।