home page

शादी के लिए इतनी जल्दी ,मूसलाधार बारिश में दूल्हे ने निकाली बारात

Newz Fast, New Delhi सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होने का सिलसिला चलता रहता है। जिसे देखने के बाद कई बार आपको हैरानी होती है तो वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी सामने आ जाते हैं, जिन्हे देखने के बाद हंसी पर कंट्रोल करना आसान नहीं होता है।
 | 
dulhe se nhi hua intezaar

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होने का सिलसिला चलता रहता है। जिसे देखने के बाद कई बार आपको हैरानी होती है तो वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी सामने आ जाते हैं, जिन्हे देखने के बाद हंसी पर कंट्रोल करना आसान नहीं होता है। जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।

वीडियो में एक दूल्हा हाथ में छाता लिए बारिश में घोड़ी पर बैठकर अपनी दुल्हनिया को लेने जा रहा है। इसके साथ ही नाते-रिश्तेदार भी पानी में भीगते हुए दूल्हे के पीछे-पीछे जा रहे होते हैं। वीडियो में ये दृश्य देखना सबसे ज्यादा मजेदार लगता है, मगर उससे भी मजेदार है फ्रेम में एक शख्स को देखना है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मूसलाधार बारिश हो रही है और जहां देखो वहां हर तरफ कीचड़ ही कीचड़ दिख रहा है, लेकिन अपने मगर दूल्हे मियां को थोड़ा भी इंतजार करने को तैयार ना हुए और वह बिना बारिश की चिंता किए अपने सिर पर छाता रखकर तुरंत घोड़ी चढ़ गए और अपनी दुल्हनियां लेने निकल गए।

इस पूरे वीडियो में सबसे मजेदार बात यह है कि दूल्हे के घोड़ी चढ़ने के बाद बारातियों ने भी अपने जूते-चप्पल हाथ में उठाए और सिर पर छाता रख दूल्हे के पीछे कीचड़ में ही चल रहे हैं।