home page

Nora Fatehi Viral: जब डायरेक्टर की गंदी हरकत से परेशान होकर देश छोड़ने की कोशिश में लगी थी यह अभिनेत्री, फिर

Nora Fatehi ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की जब वो भारत आई थी तो किसी को जानती-पहचानती नहीं थी. कम समय में एक्ट्रेस को बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बनना था लेकिन उन्हें कही रास्ता नहीं दिखाई दे रहा था.
 
 | 
nora fatehi

Newz Fasi, New Delhi Nora Fatehi अब बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस मानी जाती है. नोरा ने कई आइटम गाने में डांस किया है. करियर की में नोरा फतेही को स्ट्रगल का सामना करना पड़ा था. आज ये एक्ट्रेस पूरे दुनिया में फेमस हो चुकी है.

जब नोरा कनाडा से भारत आई थी तो मात्र 5000 रूपए लेकर आई थी. लेकिन अब वो करोड़ो रूपए की मालिकिन बन चुकी है. नोरा की लगभग 20.2 मिलियन फैंस फालोइंग है. नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों को शेयर किया था.

Nora Fatehi ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, जब वो भारत आई थी तो किसी को जानती-पहचानती नहीं थी. कम समय में एक्ट्रेस को बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बनना था लेकिन उन्हें कही रास्ता नहीं दिखाई दे रहा था.

इस दौरान नोरा फतेही की मुलाक़ात एक डायरेक्टर से हुई और डायरेक्टर ने नोरा को घर बुलाया. इस दौरान डायरेक्टर ने एक्ट्रेस की बेहद बेज़्ज़ती की. डायरेक्टर ने कहा की जिसको देखो वही मुँह उठा कर आता है. यही नहीं उन्होंने मुझे बहुत डांटा.

Nora Fatehi ने कहा की इस गन्दी बेज़्ज़ती को मै कभी नहीं भुला सकती हूँ. एक्ट्रेस ने आगे कहा की डायरेक्टर की बात से मैं टूट गई थी और रात भर रोई थी. एक्ट्रेस ने कहा, तब मैंने भारत छोड़कर कनाडा लौट जाउंगी. नोरा फतेही अभी हाल ही में अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड में नजर आई थी.