home page

पत्नी ने मर्दानगी को चुनौती दी तो वहशी बन गया पति, अननैचुरल s.. चलते चली गई जान

एमपी के छिंदवाड़ा में मैरेज एनिवर्सरी के दिन पति के मर्दानगी को चैलेंज करना पत्नी के लिए जानलेवा बन गया।
 | 
s.. s hui petni k mooth

Newz Fastशराब के नशे में पति ने उसके साथ अननैचुरल s.. किया जिसके चलते पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

छिंदवाड़ाः मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में वहशी पति ने अपनी पत्नी की ही जान ले ली। 10 मई को मैरिज एनिवर्सरी के दिन पति-पत्नी ने साथ में शराब पी।

नशे में पत्नी ने पति के s..करने की क्षमता को चुनौती दे दी। इसके बाद पति उसके साथ अननैचुरल s.. करने लगा, जिसमें पत्नी की जान चली गई। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

घटना छिंदवाड़ा जिले के बिजोरी गुमाई का है।

पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी द्वारा चैलेंज करने पर वह उसके साथ अननैचुरल s.. करने लगा। इसके चलते पत्नी के प्राइवेट पार्ट से बहुत ज्यादा खून बहने लगा और वह बेहोश हो गया।

यह देककर पति वहां से भाग गया। थोड़ी देर बाद पत्नी की मौत हो गई। 42 साल की महिला का शव उसी के घर में निर्वस्त्र हालत में मिला था।

पत्नी की हालत खराब होते देख पति ने उसके कपड़े दूसरी जगह फेंक दिए और खुद वहां से भाग गया। बाहर के लोगों ने कपड़ों पर खून के निशान देखे तो महिला के बेटे को इस बारे में बताया।

बेटा भागकर अपनी मां के पास पहुंचा,

लेकिन तब तक महिला की जान जा चुकी थी। बेटे ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी।छिंदवाड़ा के एएसपी ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

अभी रिपोर्ट नहीं आई, लेकिन महिला के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर चोट के निशान मिले हैं। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।