home page

Viral Video: सास के सामने बहू ने घूघंट में ठूमकों से किया ननद का हाल बेहाल, देख पड़ोसी भी हो गए इकठ्ठा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आज कल कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। बता दें कि हाल ही में भाभी और ननद के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक सास अपनी बहू और बेटी के बीच डांस कॉम्पीटिशन करवाती हुई दिखाई दे रही है।
 | 
r

Newz Fast, Virakl Desk    Bhabhi-Nanad Dance Viral Video:  यह बात सच है कि आज के समय में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने में बिलकुल समय नहीं लगता।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर धमाल मचा देता है, जिसे देखने वालों की संख्या करोड़ों में होती है।

खासकर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किये जाते हैं, खासकर देवर-भाभी और भाभी और ननद की बॉन्डिंग के वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं।

हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाभी अपने डांस स्टेप्स से यूजर्स को हैरान करतीं और ननद को पछाडती हुई नजर आ रही हैं।

सास ने करवाया बहू और बेटी के बीच डांस कॉम्पीटिशन

देखा जा सकता है कि सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सास के सामने भाभी और ननद डांस करती हुईं नजर आ रही हैं और सास खटिया पर बैठी डांस को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है।

ननद ने जहां जींस टॉप पहना है तो वही अपनी सास के सामने घूंघट किए हुए भाभी ने ऐसा सिजलिंग डांस किया, जिसे देखने के बाद लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया।

भाभी और ननद दोनों हरियाणवी गाने 'मने जीते जी मारेगी' पर एक-दूसरे से बेहतरीन स्टेप्स करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन भाभी ने जो घूंघट डाल डांस किया उस पर से लोगों की नजर ही नहीं हट रही है। दोनों का ये डांस देख पड़ोसी भी इकठ्ठा हो गए।

बहू-ननद का डांस देख पड़ोसी भी हुए इकठ्ठा

 खास बात यह है कि बहू ननद के बीच डांस कॉम्पीटिशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 20 करोड़ से अधिक व्यूज मिल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस वायरल वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'साड़ी में भी इतना अच्छा डांस बहुत खूब'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाभी जी आपका डांस बहुत ही बढ़िया है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'भाभी का डांस परफेक्ट है'। कई यूजर ने ये भी कहा कि अपने डांस से भाभी ननद पर पूरी तरह भारी पड़ गई हैं।