home page

Viral News: कपड़े से बने गुड्डे के साथ महिला ने की शादी, अब बच्चा कैसे हो गया, सोशल मीडिया पर मची खलबली

एक महिला ने हैंडमेड एक गुड्डे के साथ शादी की थी। अब दोनों के बच्चें ने जन्म लिया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
 | 
guda

Newz Fast, New Delhi क्या आपने कभी सोचा है कि कोई हैंडमेड डॉल से प्यार कर सकता है। जी हां ये संभव हुआ है। एक महिला ने एक रैगडॉल (गुड्डा) से प्यार करने लगी। जिसके बाद महिला ने गुड‍्डे के साथ ब्याह रचाया।

अब इनका एक बच्चा भी है । मेरिवोन रोचा मोरेस नाम की महिला का कहना है कि यह पहली नजर का प्यार था, जब वह मार्सेलो (गुड्डे) से मिली. मेरिवोन ने बताया कि मार्सेलो नाम के खिलौने को उसकी मां ने बनाया था.

उसने यह भी बताया कि वह अक्सर अपनी मां शिकायत करती थी कि मैं बिल्कुल अकेली हूं, मेरे साथ कोई भी डांस नहीं करता. मेरे लिए एक डॉल बना दो. इसके बाद मेरिवोन की मां ने उसके लिए एक गुड्डा बनाया.


अपने हैंडमेड पति को लेकर बेहद ही इमोशनल है मेरिवोन

मेरिवोन ने आगे कहा, 'यह मेरे लिए एक अद्भुत दिन था, बहुत महत्वपूर्ण, बहुत भावुक. वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसे मैं हमेशा अपने जीवन में चाहती थी. उसके साथ विवाहित जीवन अद्भुत है.

वह मुझसे नहीं लड़ता, वह बहस नहीं करता और वह सिर्फ मुझे समझता है. मार्सेलो एक महान और वफादार पति है. वह एक ऐसा आदमी है और सभी महिलाएं उससे ईर्ष्या करती हैं.'

हालांकि, मेरिवोन ने कहा कि वह एकमात्र कमाने वाली महिला है, जो अपने बिलों का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रही है. उसने स्वीकार किया कि उसके पास बहुत सारे महान गुण हैं.

लेकिन एक कमी है कि वह आलसी है. वह बिल्कुल भी काम नहीं करता है, लेकिन मैं एक योद्धा हूं और मैं खुद सारे काम करती हूं.' कपल ने 21 मई को अपने गुड़िया-बच्चे मार्सेलिन्हो का स्वागत किया.

मेरिवोन ने डॉक्टर और नर्स की उपस्थिति में घर पर सिर्फ 35 मिनट में बच्चे को जन्म दिया, जबकि इसे 200 लोगों के दर्शकों के लिए लाइव-स्ट्रीमिंग किया गया.


मोरिवोन बचपन से ही करती है प्यार  

मेरिवोन और मार्सेलो जिस दिन से मिले, उसी दिन से एक रोमांटिक रिश्ते में हैं. इस कपल ने एक खूबसूरत समारोह में शादी की, जिसमें 250 मेहमानों ने भाग लिया था.

मेरिवोन ने मीडिया से बात करते हुए मां के बारे में कहा, 'ऐसा इसलिए क्योंकि मेरे पास फोरो डांसर नहीं था. मैं डांस करने के लिए जाती थी तो हमेशा एक साथी ढूंढती थी. फिर वह मेरे जीवन में आया और फिर मुझे समझ आ गया कि यही मेरा पार्टनर है.'


जानिए कैसे हुआ इन दोनों का बच्चा

उसने दावा किया, 'मैंने दर्द में संकुचन महसूस नहीं किया. प्लेसेंटा, गर्भनाल और रक्त को देखकर लगा कि यह सब असली था. सिर्फ 35 मिनट में बच्चा तैयार हुआ.

 मेरिवोन नफरत करती है जब लोग उसे कहते हैं कि उसका परिवार नकली है. उसने कहा, 'यह चीज वास्तव में मुझे परेशान करती है जब लोग कहते हैं कि यह नकली है.

इससे मुझे बहुत गुस्सा आती है. मैं महिला हूं. मेरे पिता, मेरी मां ने मुझे ईमानदार होना, एक अच्छा इंसान बनना और किसी भी चीज का फायदा नहीं उठाना सिखाया.'