home page

Amber Heard का वीडियो हुआ लीक, एक्ट्रेस को करती दिखीं KISS

एंबर हर्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये एक्ट्रेस पहले मानहानि मामले को लेकर चर्चा में आई थी।

 | 
amber

Newz Fast, New Delhi एंबर हर्ड का नया वीडियो सामने आया है। जिसमें एंबर को एक्ट्रेस Cara Delevingne के साथ देखा जा रहा है। एक्ट्रेसेज एक बिल्डिंग की लिफ्ट में दिख रही हैं। खास बात यह है कि एक-दूसरे को Kiss करती नजर आ रही हैं।

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ने एंबर हर्ड पर मानहानि का दावा कर दिया था। लड़ने के बाद से ये सुर्खियों में रही हैं। जॉनी ने अपनी एक्स वाइफ हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का केस ठोका था।

fsad

जॉनी का कहना था कि एंबर ने एक आर्टिकल लिखा था कि जिसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का सर्वाइवर बताया था। इससे जॉनी को मानहानि हुई। छह हफ्तों तक चले इस केस में जॉनी को जीत हासिल हुई थी। किस्सा काफी चर्चित रहा था।

अब इस मुकदमे के खत्म होने के बाद एंबर हर्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। खबर है कि इस वीडियो में एंबर को एक्ट्रेस Cara Delevingne के साथ देखा जा सकता है।

दोनों  Kiss करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। इससे पहले एंबर को इसी लिफ्ट में टेस्ला के मालिक एलन मस्क और हॉलीवुड एक्टर जेम्स फ्रैंको के साथ देखा गया था।

अपने मानहानि के ट्रायल के दौरान जॉनी डेप ने दावा किया था कि एंबर हर्ड ने एलन मस्क और Cara Delevingne के साथ थ्रीसम किया था। जॉनी का कहना था कि तीनों ने उनके अपार्टमेंट में शारीरिक संबंध बनाए थे।

हालांकि एंबर ने इस दावे को खारिज कर दिया था। अब एम्बर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एंबर के साथ नजर आने वाले लड़की को मॉडल और एक्ट्रेस Cara Delevingne बताया जा रहा है। हालांकि अभी यह बात कंफर्म नहीं हुई है कि यह वीडियो और फोटोज कितने असली हैं।

जॉनी डेप और एंबर हर्ड की मुलाकात फिल्म The Rum Diary के सेट्स पर हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और फिर उन्होंने 2015 में शादी कर ली थी। शादी से पहले कपल ने पांच साल एक-दूसरे को डेट किया था।

हालांकि उनकी शादी ठीक से एक साल भी नहीं चल पाई। 2016 में जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए एंबर ने तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली थी। दोनों का तलाक 2017 में फाइनल हुआ रहा।

इसके बाद 2018 में आर्टिकल छापा गया था। इस आर्टिकल में एंबर हर्ड ने खुद को घरेलू हिंसा की सर्वाइवर बताया था। इस आर्टिकल में जॉनी डेप का नाम नहीं लिया गया था। लेकिन माना जाता है कि इशारा उन्हीं की तरफ था।

बाद में एंबर ने कहा था कि यह आर्टिकल उन्होंने नहीं लिखा। जॉनी ने इसी आर्टिकल के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था। इसके ट्रायल के दौरान एंबर ने कबूला कि आर्टिकल को उन्होंने लिखा था।

जूरी ने पाया कि इससे जॉनी डेप की मानहानि हुई थी। ऐसे में उन्हें जीत मिली और एंबर को कोर्ट ने 10.35 मिलियन डॉलर्स जुर्माना भरने का आदेश दिया था।