home page

UP NEWS: दुल्हन ने सांसद से मुंह दिखाई में मांगी ऐसी चीज, पूरा गांव हो गया निहाल

सांसद सतीश गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे एक मित्र के एक बेटे की शादी हुई थी, किसी कारणवश मैं शादी में नहीं जा पाया, हमारे यहां मुंह दिखाई की रस्म होती है. इसी रस्म को पूरा करने के लिए मैं गया था.
 | 
Married news

Newz Fast, Kher उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले की एक दुल्हन ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद से मुंह दिखाई के बदले ऐसी डिमांड रख दी है, जो कि पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

नई नवेली दुल्हन ने बीजेपी सांसद सतीश गौतम से मुंह दिखाई में सड़क की मांग की थी, जिसके बाद सांसद ने दुल्हन की डिमांड को पूरा करते हुए 35 दिनों में सड़क का निर्माण करवा दिया है. सड़क बन जाने के बाद दुल्हन ने सांसद अंकल को शुक्रिया बोला है. 

मंदिर जाने में होती थी परेशानी 

दरअसल खैर तहसील क्षेत्र के कशीसो गांव में भारतीय जनता पार्टी से अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम मुंह दिखाई के लिए अपने मित्र नवीन शर्मा के यहां गए थे. इस दौरान हाथरस जिले के बामनोली गांव से ब्याह के आई प्रियंका शर्मा उर्फ बबली ने सांसद से मुंह दिखाई में सड़क बनवाने की मांग कर डाली. 

सांसद ने प्रियंका को बहुत जल्द सड़क बनवाने का आश्वासन दिया. मंगलवार को सांसद ने अपना वादा पूरा कर दिया, हालांकि बारिश के चलते सड़क बनने में 5 दिन ज्यादा समय लगा है. इस दौरान नवीन शर्मा के बेटे दीपांशु और बहू प्रियंका ने सांसद का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है.

दुल्हन ने सांसद महोदय को बोली- थैक्यू

 व्यस्तता के चलते सांसद दीपांशु की शादी में नहीं पहुंच पाए थे. शादी के बाद 8 मई को सांसद आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे. जैसे ही सांसद नवविवाहिता को जेब से निकालकर लिफाफा दीया तो उसी दौरान विवाहिता ने लिफाफा लेने से इनकार कर दिया और सांसद अंकल से शिव मंदिर तक सड़क बनवाने की मांग की. जिसके बाद सांसद ने 120 मीटर की सड़क का निर्माण कराया है.

नई नवेली दुल्हन के पति दीपांशु का कहना है कि सांसद जी मेरे घर पर मेरी पत्नी को आशीर्वाद देने के लिए आए थे. इस दौरान पत्नी ने मुंह दिखाई में सांसद जी से सड़क की गुहार लगाई थी. सांसद जी ने 1 महीने में सड़क का निर्माण करा दिया है. इसके लिए मैं सांसद जी का शुक्रिया अदा करता हूं.

क्या कहना है सांसद का? 

सांसद सतीश गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे एक मित्र के एक बेटे की शादी हुई थी, किसी कारणवश मैं शादी में नहीं जा पाया, हमारे यहां मुंह दिखाई की रस्म होती है. इसी रस्म को पूरा करने के लिए मैं गया था. 

इस दौरान नई नवेली दुल्हन ने मुझसे सड़क मुंह दिखाई में मांग ली. मैं बिटिया से सड़क निर्माण का वायदा किया था. वादे के मुताबिक  35 दिन में सड़क बनकर तैयार हो गई है.