home page

एक साथ दो-दो पत्नियों के साथ बनाए संबंध, फिर भी नहीं भरा मन तो पति ने किया कुछ ऐसा…

 एक साथ दो-दो पत्नियों के साथ बनाए संबंध, फिर भी नहीं भरा मन तो पति ने किया कुछ ऐसा…
 
 | 
suhag raat with two wifes

Newz Fast, New Delhi सुहागरात(Suhagraat) में संबंध बनाने के दौरान दुल्हन की मौत या फिर पति की अजीबोगरीब डिमांड के बारे में आपने खूब सुना होगा

लेकिन शायद ये पहली बार सुना हो कि सुहागरात पर पति(Husband) ने एक नहीं बल्कि दो-दो पत्नियों के साथ संबंध(Two Wife) बनाए. ये जानकर हो सकता है चौंक गए हों आप कि भला ये कैसे.

तो सोचने की बात कुछ भी नहीं है एक थी पुरानी प्रेमिका और दूसरी उसकी नई पत्नी. शादी दोनों से की और सुहागरात(Suhagraat) भी दोनों के साथ मनाई.

पति ने दो-दो पत्नियों के साथ मनाई सुहागरात

अब आगे जो हुआ वह बेहद हैरान कर देने वाला है. ऐसा शायद ही आपने सुना होगा कि पत्नी और प्रेमिका दोनों किसी इंसान की ऐसी करतूतों के लिए राजी हों.

हालांकि ऐसा हुआ और उसके बाद उसने अपनी असलियत दिखानी शुरू कर दी. पूरा मामला उत्तर प्रदेश का है, जहां एक युवक अपनी प्रेमिका की बजाय किसी और से शादी रचाने मंदिर पहुंच गया.

दोनों के साथ की शादी और मनाई सुहागरात

इधर जब नई वाली प्रेमिका के साथ वह सात फेरे ले रहा था तो इस बात की ख़बर उसकी पुरानी प्रेमिका को लग गई. फिर क्या था भागी-भागी वह मंदिर पहुंची, जहां नई वाले प्रेमिका के साथ उसके पुराने प्रेमी की जिंदगी शुरू होने वाली थी.

हालांकि तब भी वह लड़का तनिक भी नहीं घबराया और जो लड़की दौड़ती-भागती गुस्से में उसकी शादी(Marriage) तुड़वाने पहुंची थी उसे भी मनाकर उसने पत्नी बना लिया. एक साथ दोनों की मांग में सिंदूर भर दिया.

मन नहीं भरा तो किया कुछ ऐसा…

कहानी की शुरुआत भी यहीं से हुई. शादी के बाद दुल्हा ने दोनों के साथ सुहागरात(Suhagraat) मनाई, न तो पहले वाली प्रेमिका ने कोई सवाल उठाए और न ही नई वाली पत्नी ने. लेकिन इधर इसके दिमाग में कुछ और चल रहा था. सुहागरात(Indian Wife Suhagraat) के दूसरे ही दिन पता चला कि वह तो एक को लेकर फरार हो गया.

पति ने चुना ऐसा रास्ता कि अब हर कोई है हैरान

अब पत्नी ने अपने पति के खिलाफ का मुकदमा दर्ज करवाया है. मतलब एक तो शादी के वक्त उसकी धोखेबाजी पकड़ी गई और उसके बाद सुहागरात के बाद उसने खुद एक को दगा दे दिया. मतलब दोनों के साथ सुहागरात(Indian Wife Suhagraat ) मनाने के बाद उसका मन नहीं भरा तो उसने ऐसा रास्ता अख्तियार कर लिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.