home page

इस Web Series में intimate scenes की है भरमार, भूल कर भी न देखें Family के साथ

इन दिनो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज आई हुई हैं। इनमें एडल्ट सीन्स की खूब भरमार है। आपको बता दें कि इनको आप कभी भी फैमिली के साथ देखने की गलती न करें।
 | 
charam

चरमसुख वेब सीरीज आपने देखी होगी। खास बात है कि इस वेब सीरीज के हर सीजन में बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया है। जिसे दर्शकों की ओर से भी खूब देखा गया है।

a

इस सीरीज का ऐसा कोई सीजन नहीं हैए जिसे आप अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं। अकेले में ही इसका लुत्फ उठाया जा सकता है। इन दिनों चरमसुख मॉम एंड डॉटर भी खूब चर्चा में हैए लेकिन इस सीरीज को देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान जरूर रखें।

sfda

चरमसुख मॉम एंड डॉटर वेब सीरीज काफी सुर्खियों में है। इस सीरीज में हसीनाओं ने सारी हदें पार कर दी हैं।

fsg

इस वेब सीरीज में भर-भरकर बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया है। इसे धोखे से भी बच्चों या फिर फैमिली के सामने प्ले न करेंए वरना आप शर्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं। 

चरमसुख मॉम एंड डॉटर में राजसी वर्मा, रुबी भरज और निखिल अरोड़ा जैसे सितारों ने काम किया है। इसमें ऐसे-ऐसे सीन्स हैं, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

dsf

चरमसुख मॉम एंड डॉटर में राजसी वर्मा और रूबी भरज ने सारी हदें पार कर दी हैं। इस सीरीज को देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान जरूर रखें।

ch

मालूम हो कि चरमसुख के अभी तक कई सीजन आ चुके हैं। जिसमें राजा का बाजा, चॉल हाउस, साड़ी की दुकान, मां देवरानी बेटी जेठरानी शामिल हैं। हर सीजन में हसीनाओं ने कैमरे के सामने मर्यादा तोड़ी है।