home page

Sidhu Moose Wala के इस गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 16 घंटे में आए इतने लाख व्यूज

सिद्धू मूसेवाला के गानों की बात हो रही है। हालांकि वे दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनका SYL गाना भी पैपी ट्यून्स के साथ रिलीज किया गया है। इस गाने को लोग खूब लाइक कर रहे हैं।

 | 
sidhu

Newz Fast, New Delhi पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का केस अभी गर्म ही है। ये 2022 की सबसे शॉकिंग खबरों में से एक है। आपको बता दें कि 29 मई को उनको गोलियों से छलनी कर दिया गया था।

सिद्धू मूसेवाला चाहे आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनसे जुड़ी एक बात बता रहे हैं। उनके गाने एवरग्रीन रहेंगे। सिद्धू के ये गाने उन्हें फैंस के बीच अमर रखेंगे, जिनको खूब सुना जा रहा है।

सिद्धू की मौत के 26 दिन बाद उनका नया गाना रिलीज हुआ है। जिसको खूब वायरल कर फैंस प्यार लुटा रहे हैं।  

गाने का नाम है SYL। ये गाना सतलुज-यमुना लिंक के बारे में है। सिद्धू की मौत के बाद रिलीज हुआ सिंगर का ये पहला गाना है। SYL गाने को सिद्धू ने ही लिखा, गाया और कंपोज भी किया था।

जबसे सिद्धू का ये गाना रिलीज हुआ है उनके फैंस बेहद इमोशनल हो गए हैं। फैंस का कहना है कि लेजेंड्स कभी नहीं मरते। सिद्धू मूसेवाला का ये गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

सिद्धू मूसेवाला के बाकी गानों की तरह उनका ये गाना भी पैपी ट्यून्स के साथ रिलीज किया गया है। लोग सिद्धू की याद में इस गाने को बार बार देख रहे हैं।

लोग सिंगर और उनके गानों को लेकर कितने इमोशनल हैं ये कमेंट्स से पता चलता है। एक यूजर ने लिखा- ये आवाज दोबारा नहीं मिलेगी। दूसरे ने लिखा है कि एक मां ने बेटा खोया।

पिता ने बब्बर शेर, लोगों ने आइडल और देश ने शानदार आर्टिस्ट। लोग सिद्धू मूसेवाला की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं। 

यूट्यूब पर 16 घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने पर 1 मिलियन कमेंट्स, 2।2 मिलियन लाइक्स, 14 मिलियन व्यूज हैं।  सिद्धू का ये गाना कितना बड़ा हिट हुआ है इसका अंदाजा इन आंकड़ों को देख कर लगाया जा सकता है।

ये गाना रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड करने लगा था। गाने को 4 घंटों में 54 लाख लोगों ने देखा था। सिद्धू मूसेवाला फैंस के बीच ये गाना हॉट टॉपिक बना हुआ है।

पंजाब और हरियाणा के बीच विवादित SYL मुद्दे को छेड़ा गया है। गाने में कृषि कानूनों से लेकर किसान आंदोलन और लाल किले का जिक्र किया गया है।