home page

Male Fertility News: 83 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बना ये शख्स, 35 साल की पत्नी ने अब दिया बेटे को जन्म

अर्जेंटीना के रहने वाले अल्‍बर्टो कोर्मिलिएट सुर्खियों में हैं। 2012 में वे कोलन कैंसर से ग्रस्त हो गए थे। उनकी पहली पत्‍नी की मौत 5 साल पहले हुई थी। वे तीसरी बार पिता बने हैं।

 | 
albert

Newz Fast, New Delhi एक उम्रदराज शख्‍स के पिता बनने की खबर ट्रेड कर रही है। इस शख्स ने बताया है वह 83 साल की उम्र में पिता बन गया है। कई तस्वीरें भी डाली हैं। शख्‍स का नाम अल्बर्टो कोर्मिलिएट है और वह पेशे से न्‍यूट्रीशन एक्‍पर्ट का काम करते हैं।

उनकी पत्‍नी की उम्र जान आप हैरान रह जाएंगे। उनसे उम्र में आधे से भी कम उम्र की हैं, जिनकी उम्र सिर्फ 35 साल है। उनका नाम एस्‍टेफानिया पासक्वीनी बताया गया है। आपको बता दें कि एस्‍टेफानिया फर्टिलिटी ट्रीटमेंट के बाद प्रेग्‍नेंट हुईं थी।

fsdf

अल्‍बर्टो की उम्र काफी ज्‍यादा हो चुकी है। उन्होंने अपने बेटे का नाम एमिलियो रखा है और भरोसा दिया है कि वे इसका पालन पोषण अच्‍छी तरह से कर सकेंगे।

उन्‍होंने कहा कि मैं अच्‍छी तरह से जानता हूं कि जिंदगी अनंत नहीं है। लेकिन यह छोटा बच्‍चा यहां हैं और मैं इसके साथ तब तक रहूंगा, जब तक समय है।

अल्‍बर्टो ने कहा कि यही कारण है कि वह हर दिन पूरी तरह इंजॉय करते हैं, जिंदगी के शॉर्ट टर्म प्‍लान बनाते हैं। 

भविष्‍य के बारे में सोचने पर अल्‍बर्टो कहते हैं कि वह ऑर्डियो मैसेज बेटे के लिए रिकॉर्ड कर रहे हैं। ताकि वह भविष्‍य में उन्‍हें सुन सके। हालांकि, वह अभी बच्‍चा है, लेकिन उसका एक फोन नंबर है, जिसमें वाट्सएप है, इसमें वह ऑडियो मैसेज रिकॉर्ड करते हैं और वीडियो मैसेज भी भेजते हैं। 

वैसे कपल ने अपने 9 महीने के बेटे को चीनी भाषा सिखाने के लिए ट्यूटर भी हायर किया है। अल्‍बर्टो ने कहा कि वह उसको चीनी इसलिए सिखा रहे हैं। क्‍योंकि यह 'भविष्‍य की भाषा' है। बेटे को ऑर्गन बजाना भी सिखा रहे हैं। 

अल्‍बर्टो के दो बेटे रेनी और एड्रियन हैं। वहीं उनकी तीन पोतियां हैं। उनकी पहली पत्‍नी मोनिका अरबोरगास्‍ट की मौत 2017 में हुई थी।  

अल्‍बर्टो अर्जेंटीना के रहने वाले हैं। उनको साल 2012 में कोलन कैंसर हुआ था। लेकिन सर्जरी के बाद उनके ट्यूमर को हटा दिया गया था।