home page

दो लोगों के साथ संबंध बनाने के बाद इस एक्ट्रेस की हुई ये हालत, फोटो देख रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा इतनी उम्र के बाद भी अपनी स्टाइलिश बॉडी और परफेक्ट फिट बॉडी के लिए जानी जाती हैं। क्या आप जानते हैं कि मलाइका अपनी फिटनेस को मेंटेन करने के लिए टाइट शेड्यूल को भी फॉलो करती हैं और रूटीन के हिसाब से वह एक्सरसाइज, योगा के साथ-साथ प्रॉपर डाइट लेती हैं।
 | 
maliaka arora affair with 2 peoples

Newz Fast, New Delhi यही वजह है कि मलाइका अपनी उम्र के बावजूद काफी फिट हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर अर्जुन कपूर को डेट करती नजर आती हैं।
 
मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट

मलाइका अरोड़ा अपनी रियल लाइफ में काफी खुश मिजाज रखती हैं। मलाइका ने इन दिनों इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनका लेटेस्ट फोटोशूट है और उनके शरीर पर कुछ स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे हैं. 

इसका जवाब देते हुए मलाइका ने बताया कि बेटे को जन्म देते वक्त उनके शरीर पर ये टांके आए और उन्हें इन स्ट्रेच से कोई दिक्कत नहीं है। मलाइका बताती हैं कि कई लोग अपने शरीर के निशान छिपाने के लिए बहुत कुछ करते हैं। मलाइका के मुताबिक, सभी को नेचुरल होना चाहिए और इन चीजों को लेकर कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए।

मलाइका इन दिनों तुर्की में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। भले ही मलाइका अभी वेकेशन पर हैं। फिर भी मलाइका अपने सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। 

इस समय मलाइका अपने दोस्तों के साथ हैं और उन्हें अर्जुन कपूर की भी कमी खल रही है। कुछ दिनों पहले मलाइका ने तुर्की से आए अर्जुन कपूर के लिए एक स्पेशल नोट शेयर किया था। इस नोट में मलाइका अरोड़ा ने हार्ट और किस के साथ इमोजी भी बनाया है।