home page

इस हसीना ने अवधेश मिश्रा से बंद कमरे में किया रोमांस, यहां देखिए वीडियो

भोजपुरी सिनेमा का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। एक गाना खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अवधेश मिश्रा एक्ट्रेस रानी चटर्जी संग दिख रही हैं।

 | 
rani

Newz Fast, New Delhi भोजपुरी सिनेमा का खुमार लोगों पर छा रहा है। सितारों के हॉट वीडियो का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर जैसे ही आ रहे हैं।

वे बार-बार लोगों की ओर से देखे जा रहे हैं। अब हाल ही में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक गाना खूब वायरल हो रहा है। जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इस गाने का टाइटल ‘गर्मी बुझाला रानी’ (Garmi Bujhala Rani) है।

ये गाना फिल्म ‘इच्छाधारी’ (Icchadhari) का है। जो लोगों की ओर से पसंद किया जा रहा है। ‘टाइटल गर्मी बुझाला रानी’ गाने को रानी चटर्जी और अवधेश मिश्रा (Avadhesh mishra) पर फिल्माया गया है।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि अवधेश मिश्रा और रानी का जबदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस के भी पसीने छूटने लगे हैं। इस गाने को Mohan Rathore और Alka Jha ने गाया है, जबकि गाने के लिरिक्स Azad Singh ने दिए हैं।

बोल Manoj K Kushwaha ने लिखे हैं। बता दें कि गाने को अब तक 8424503 व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा गाने को BIHARIWOOD नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। आप भी यह गाना यहां देख सकते हैं।