'जुबां केसरी' के शौकीन चोर, साफ कर गए 10.50 लाख रुपये का विमल गुटखा

लॉकडाउन के दौरान जब सबकुछ बंद था और तंबाकू से बने सामानों पर बैन लगा था, उस वक्त आपने गुटखा, बीड़ी, सिगरेट जैसी चीजों की चोरी के मामले सुने होंगे, लेकिन ऐसी घटनाएं अब भी हो रही हैं।
 | 
vimal

Newz Fast, Viral Desk लॉकडाउन के दौरान जब सबकुछ बंद था और तंबाकू से बने सामानों पर बैन लगा था, उस वक्त आपने गुटखा, बीड़ी, सिगरेट जैसी चीजों की चोरी के मामले सुने होंगे, लेकिन ऐसी घटनाएं अब भी हो रही हैं।

सूरत के बारडोली में विमल गुटखा की चोरी की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां करीब 8 लोग विमल के गोदाम में घुसे और चौकीदार को बंधक बनाकर 10.50 लाख रुपये की कीमत के विमल गुटखा चुराकर फरार हो गए।

विमल चोरी की पूरी घटना गोदाम के सीसीटीवी में कैद हो गई है। जानकारी के मुताबिक, सूरत के बारडोली में कडोदरा चार रास्ता के पास जयंबे ट्रेडर्स का गोदाम स्थित है।

सुबह करीब चार बजे करीब आठ तस्करों ने गोदाम को निशाना बनाया। तस्कर कार लेकर गोदाम पहुंचे और कार को गोदाम के बाहर खड़ा कर दिया। इसी दौरान गोदाम में मौजूद चौकीदार ने उन्हें रोका और वहां गाड़ी खड़ी करने की वजह पूछी। तभी तस्करों ने उसे बंधक बना लिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इसके बाद तस्कर गोदाम में घुस गए और विमल गुटखा के 42 बोरे और 25 खुले पैकेट चुरा ले गए। तस्करों ने गोदाम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी लाठियों से तोड़ दिया।

सुबह गोदाम के मालिक को 10.50 लाख रुपये के विमल गुटखा की चोरी की जानकारी हुई, जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना कडोदरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तस्करों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है।