home page

Photo Story: इन celebs को देखनी पड़ी बच्चों की Death, किसी ने सुसाइड तो किसी ने खुद को मारी Bullet

बॅालीवुड और हॅालीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपनी आंखों से अपने बच्चों की मौत देखी है। इस लिस्ट में कई लोगों का नाम शामिल है।
 | 
anuradha

Newz Fast, Viral Desk सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा के दूसरे बच्चे की मौत से हर कोई सदमे में आ गया था। बताया जा रहा है कि दूसरे बच्चे को लेकर वे काफी एक्साइटेड थे।

मीरा के दूसरे बच्चे की मौत जन्म के कुछ ही देर बाद हो गई थी। प्राक की ओर से एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की गई थी। जिसको हर कोई देख रहा है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे और भी सेलेब्स हैं, जो अपने बच्चों की मौत के बाद पूरी तरह से टूट गए थे। आइए जानते हैं उनके बारे में।

अनुराधा पौडवाल

sgdg
फेमस सिंगर अनुराधा अपने 33 साल के बेटे आदित्य के मौत के बाद सदमे में चली गई थी। 2020 में आदित्य का निधन किडनी की दिक्कतों के कारण हुआ था। इसके बाद से वे पूरी तरह टूट गई थीं।

आशा भोसले

aa
गायिका आशा की बेटी वर्षा भोसले ने 2012 में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। कहा जाता है कि पति से तलाक के बाद वो डिप्रेशन में रहती थीं। इससे पहले भी वर्षा ने खुद को मारने की कोशिश की थी। आशा को इससे सदमा लगा था।

शेखर सुमन

s
बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन भी अपने बेटे को खोने का दर्द झेल चुके हैं। उनके 11 साल के बेटे आर्यन की मौत दिल की बीमारी की वजह से हुई थी। अपने बेटे की मौत के बाद शेखर ने लंबे समय तक एक्टिंग से दूरी बना ली थी। फिल्मों से वे दूर हो गए थे।

जगजीत सिंह

fd
फेमस गजल गायक जगजीत ने 1990 में एक हादसे में अपने बेटे को खो दिया था। इसके बाद 2009 में उनकी बेटी ने आत्महत्या कर लिया था। दोनों बच्चों की मौत की वजह से जगजीत को गहरा सदमा लगा था।

जिस कारण उन्होंने गजल गाना छोड़ दिया। कुछ समय बाद लोगों के मनाने की वजह से गाना शुरू किया था। फिर नॉर्मल हुए।

कबीर बेदी

fads
कबीर बेदी का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। उनके बेटे ने महज 25 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। उनके बेटे सिद्धार्थ ने डिप्रेशन से पीड़ित थे।

चार्ली चैपलिन

fas
चार्ली चैपलिन ने 4 शादियां की थी। उनके 11 बच्चे भी थे। चार्ली के पहले बच्चे की मौत उसके जन्म के तीन दिन बाद ही हो गई थी। बच्चे की मौत से उन्हें गहरा सदमा लगा था।

प्रकाश राज

fads
बॉलीवुड में विलेन के रोल में नजर आने वाले प्रकाश राज ने 2004 में अपने 5 साल के बेटे को खो दिया था। उनका बेटा पतंग उड़ाते हुए केवल एक फुट ऊंची टेबल से गिर गया था। इसके कुछ महीने बाद उसकी मौत हो गई।

सिलवेस्टर स्टेलॉन

afds
हॉलीवुड के फेमस एक्टर सिलवेस्टर स्टेलॉन के बेटे की मौत साल 2012 में हार्ट अटैक की वजह से हो गई थी। बेटे की मौत से सिलवेस्टर को गहरा सदमा लगा था। अपने बेटे का पिंडदान उन्होंने भारत आकर हरिद्वार में कराया था।

मौसमी चटर्जी

e
खूबसूरत अदाकारा मौसमी चटर्जी भी अपनी बेटी की मौत का सदमा झेल चुकी हैं। उनकी बेटी का निधन 31 साल की उम्र में हुआ था। वह डायबिटीज से पीड़ित थी।