अपने ही शो से निकाले गए थे ये टीवी एक्टर्स, करियर की धीमी पड़ी रफ्तार

टीवी एक्टर पारस कलनावत इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. सीरियल अनुपमा में समर का किरदार निभाने वाले पारस को शो से बाहर कर दिया गया है.
 | 
gopi

Newz Fast, New Delhi  इसका कारण था पारस का मेकर्स को बिना बताए रियलिटी शो झलक दिखला जा साइन करना. पारस कलनावत लगातार इस बारे में बात कर रहे हैं. साथ ही वह बता रहे हैं कि वह पॉलिटिक्स का शिकार हुए हैं. 

वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर को टीवी सीरियल से बाहर निकाला गया हो. ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है. आइए आपको उनके बारे में बताते हैं.

जिया मानेक

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जिया मानेक को रातोंरात मेकर्स ने शो से बाहर कर दिया था.

बताया गया था कि जिया ने झलक दिखला जा में हिस्सा ले लिया था. इसी के चलते मेकर्स ने उनसे रिश्ता तोड़ने का फैसला किया था. इसके बाद जिया को किसी खास शो में नहीं देखा गया.

शिल्पा शिंदे

भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी पहले एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे हुए करती थीं. शिल्पा ने शो को यह कहकर छोड़ा था कि मेकर्स उन्हें टॉर्चर कर रहे हैं.

दूसरी तरफ मेकर्स ने उनपर कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ने का इल्जाम लगाया था. मामला बढ़ने के बाद शिल्पा को टीवी इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था.

सोनारिका भदौरिया

सीरियल देवों के देव महादेव में सोनारिका भदौरिया ने मां पार्वती का किरदार निभाया था. पेमेंट में दिक्कतों के चलते उन्हें शो से जबरदस्ती बाहर कर दिया गया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनारिका ने डॉक्यूमेंट पूरे किए तो मेकर्स ने उनकी फीस बढ़ाने का वादा उनसे किया था. हालांकि बाद में उन्हें एक लेटर मिला, जिसमें इस बात को खारिज कर दिया गया था. इसके बाद सोनारिका के पास शो छोड़ने के अलावा कोई रास्ता नहीं था.

करण सिंह ग्रोवर 

सीरियल दिल मिल गए से लाखों दिलों की धड़कन बने करण सिंह ग्रोवर का चार्म कुबूल है शो में अलग ही था. हालांकि इंडस्ट्री में उनकी इमेज एक अनप्रोफेशनल शख्स की बन गई थी.

कहा जाता है कि करण अक्सर या तो लेट आते थे या फिर शूटिंग के लिए आते ही नहीं थे. परेशान होकर मेकर्स ने उन्हें निकाल दिया था. इसके बाद करण को अलोन फिल्म में देखा गया. फिर उन्होंने कई सालों के बाद 2019 में टीवी पर वापसी की थी.

प्रत्युषा बनर्जी

एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी को भी लेकर बालिका वधु के सेट्स से ऐसी ही खबरें आई थीं. उन्होंने इस शो में तीन सालों तक लगातार काम किया. हालांकि एक समय आया जब प्रत्युषा नॉन स्टॉप शिड्यूल में काम नहीं कर पा रही थीं.

चैनल ने एक बयान में कहा था कि शो में आगे आने वाले समय शिव और आनंदी की कहानी को और ज्यादा फोकस के साथ दिखाया जाएगा.

इसके चलते शूट और हेक्टिक होने वाला था. इसपर जब प्रत्युषा ने कहा कि वह ऐसा नहीं कर पाएंगी, तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.