home page

इस सीरियल नंबर वाले नोट की कीमत लाखों में, खरीदने वालों की लंबी कतार, जानें कहां और कैसे होगी कमाई?

अगर आपके पास 10, 20, 50, 100 रुपये जैसे कोई भी नोट हों और उसमें 786 का नंबर दिया गया हो तो आप घर बैठे रातों रात लखपति बन सकते हैं।
 | 
786

Newz Fast, New Delhi  हर कोई घर बैठे कमाने का जरिया ढूंढ़ रहा है. अगर आप लाखों रुपए कमाना चाहते हैं, तो आपके लिए ये खबर बेस्ट है। 

अगर आपके पास 10, 20, 50, 100 रुपये जैसे कोई भी नोट हों और उसमें 786 का नंबर दिया गया हो तो आप घर बैठे रातों रात लखपति बन सकते हैं।  

इस समय 786 अंक वाले नंबर की काफी ज्यादा डिमांड बढ़ती जा रही है। और इस नंबर को ज्यादातर पुराने नोटों और नए नोटों में भी देखा गया है

इसलिए आप उन नोटों की भी डिमांड काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। और जो लोग ऐसे नोटों को खरीदना चाहते हैं वह इसकी मुंह मांगी कीमत देने के लिए तैयार है।

तो आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं कि कैसे आप इन नोटों को खरीद और भेज सकते हैं।

Old Note Price In India
अगर आप के नोट के ऊपर 786 सीरियल नंबर है तो उसकी कीमत लाखों करोड़ों में है, चाहे वह नोट एक रुपए का हो या 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, या 2000 का हो

अगर उस नोट के ऊपर 786 नंबर का सीरियल नंबर है तो आप हो उस नोट की मुंह मांगी कीमत ले सकते है।

How To Sell Old Note

अब सबसे बड़ी बात यह है, नोट को हम बेच कैसे सकते हैं । तो आपको बता दें ऐसी कई सारी वेबसाइट है जहां पर ऐसे नोटों और सिक्कों को बेचा जाता है जैसे कि Ebay.com जैसी वेबसाइट है।

जहां पर आपको अपना अकाउंट बनाना है और वहां पर आपको अपने नोट और सिक्के की अच्छी सी फोटो अपलोड करनी है।

जो भी आप के नोट और सिक्के को खरीदने के इच्छुक होगा वह आपसे संपर्क करेगा और आप उसी के अनुसार अपने नोट और सिक्के का मूल भाव कर सकते हैं।

जो भी रेट आपको सही लगेगा आप उस रेट के अनुसार अपने नोट और सिक्के को भेज सकते हैं।
तो अगर आपके पास भी ऐसे नोट और सिक्के हैं। तो तुरंत इन वेबसाइट पर अपने नोट और सिक्कों की फोटो अपलोड करें और मुंह मांगी कीमत पा ले।