ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर,सवार तीन लोगों की हुई मौत, जानिए पूरा मामला

यूपी के जनपद हापुड़ जिले में एक बार फिर सोमवार को तेज़ रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां धौलाना थाना क्षेत्र के मसूरी मार्ग पर एक तेज़ रफ्तार ट्रेक ने एक बाइक सवार को ज़ोरदार टक्‍कर मार दी।
 | 
A

Newz Fast,UP  इस हादसे में दो महिलाओं समेत बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ट्रक के नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार धौलाना निवासी गोविंद अपनी मां और एक अन्‍य महिला के साथ बाइक पर सवार होकर ड्यूटी के लिए घर से निकला था।

जैसे ही वह धौलाना क्षेत्र के मसूरी मार्ग पर पहुंचा तो सामने से आ रही तेज़ रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को ज़ोरदार टक्‍कर मार दिया।

बताया जा रहा है कि टक्कर इतना भयानक था कि बाइक पूरी तौर पर क्षतिग्रस्त हो गया और सवार तीनों लोग हवा में उछलते हुए दूर जा गिरे।


जानकारी के तहत तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। क्षतिग्रस्‍त बाइक व ट्रक को थाने ले जाया गया है।