home page

टीचर को ले भागी छात्रा, बोली-अब जीऊंगी तो इन्हीं के साथ और मरुंगी भी तो इन्हीं के साथ

टीचर को ले भागी छात्रा, बोली-अब जीऊंगी तो इन्हीं के साथ और मरुंगी भी तो इन्हीं के साथ
 | 
teacher student love

Newz Fast, Bihar बिहार के बेतिया के नवलपुर ओपी थाना क्षेत्र के नवलपुर गांव की एक छात्रा टीचर को ले भागी है और छात्रा का कहना है कि मैंअब जिऊंगी तो बंधु चौधरी के साथ और मरूंगी भी तो बंधु चौधरी के साथ.

बेतिया में एक छात्रा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में छात्रा अपनी शादी के बारे में बता रहीं हैं. वीडियो में छात्रा कह रही है कि घरवाले मारने की धमकी देते थे इसलिए मैं ही अपने प्रेमी शिक्षक को लेकर भागी हूं.

छात्रा ने वीडियो में कहा कि मेरे माता, पिता और भैया इस शादी के खिलाफ थे. हमलोगों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मैं इनसे कोचिंग पढ़ने जाती थी तभी हम दोनों प्रेम करने लगे. उसने बताया कि तीन महीने पहले कोचिंग पढ़ना छोड़ दी थी. घर पर जब भी मैं इनसे बात करती थी तो मेरे घर वाले विरोध करते थे और मुझे मारतेपिटते थे.


छात्रा ने बताया कि घर वाले के रवैये को देखते हुए मैं अपने प्रेमी शिक्षक बंधु चौधरी को लेकर भाग आई हूं. मैं अब जिऊंगी तो बंधु चौधरी के साथ और मरूंगी तो बंधु चौधरी के साथ.


मेरे घरवाले मुझे मारने की फिराक में थे तो मैं क्या करती लड़की ने आगे कहा कि मेरे घर वालों ने नवलपुर थाना में झूठा केस किया है.


यह पूरा मामला बेतिया के नवलपुर ओपी थाना क्षेत्र के नवलपुर गांव का है. जहां छात्रा और शिक्षक बंधु चौधरी घर से प्रेम प्रसंग में फरार हो गए है. लड़की के पिता रामनाथ साह साह ने नवलपुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद लड़की ने अपनी शादी का वीडियो वायरल किया है,