home page

होटल में रोमांस कर रहा था यह कपल, अचानक आया होटल का सिक्योरिटी गार्ड और...

एक कपल रोमांस करने के लिए होटल में रुका था। होटल का एक गार्ड चोरी.छिपे उनके निजी पलों को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था। समय रहते दोनों को इसका पता लग गया।
 | 
hotel

News Fast, News Delhi ब्रिटेन का रहने वाला एक कपल छुट्टियां मनाने विदेश गया गया था कि उनके साथ एक घटना हो गई। जिसके कार।ा कपल को अपनी ट्रिप को बीच में ही छोड़कर वापस लौटने को मजबूर होना पड़ा। कपल का कहना है कि वो जिस होटल में ठहरे थे, वहां का एक गार्ड चोरी.छिपे उनके निजी पलों को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था। 

o

जब कपल ने इसकी शिकायत होटल स्टाफ से की तो उन्होंने इसे अनसुना कर दिया। स्टाफ ने उनसे कहा कि कपल ने शराब पी रखी थी। बहस के बाद होटल स्टाफ ने कपल के आरोपों को खारिज कर दिया और कोई कार्रवाई नहीं की।

एक अखबार से बात करते हुए ब्रिटेन के रहने वाले 28 साल के एबिगेल हिगसन ने बताया कि वो अपनी पार्टनर के साथ छुट्टियां बिताने स्पेन गए थे।

यहां समंदर के किनारे एक फेमस होटल में उन्होंने कमरा किराये पर लिया था। लेकिन एक दिन जब वे अपनी पार्टनर संग अपने रूम में रोमांस कर रहे थेए तभी उन्हें दरवाजे के पास किसी की परछाई दिखाई दी। 

जब उन्होंने पास जाकर देखा तो एक शख्स हाथ में मोबाइल लेकर खड़ा था। और सब कुछ रिकॉर्ड कर रहा था। उन्हें गुस्सा आया और उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन वह शख्स भागने में कामयाब हो गया। 

एबिगेल ने बताया कि वह शख्स और कोई नहीं, होटल का सिक्योरिटी गार्ड था। ऐसे में उन्होंने होटल के रिसेप्शन में जाकर इसकी शिकायत की। लेकिन होटल स्टाफ ने कपल पर शराब के नशे में होने का आरोप लगा दिया। 

इसके बाद उन्होंने रूम छोड़ने का फैसला लिया और दूसरी जगह स्टे किया। वो अपनी 11 दिन की छुट्टियां पूरी किए बिना ही स्पेन से वापस ब्रिटेन लौट गए। कपल ने कहा कि उनका हॉलिडे पूरी तरह से बर्बाद हो गया। होटल ने उनकी बातों को सुना ही नहीं।