home page

अपनी ही शादी में पुलिसवाले को नहीं मिली छुट्टी, दुल्हन ने घर पर बुलाई पुलिस, कहा- मेरे मंगेतर को छुट्टी दो

एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुलिसवाले को अपनी ही शादी में जाने का मौका नहीं मिला। फिर दुल्हन ने ऐसा काम कर दिया....
 | 
dulhan

Newz Fast, New Delhi पुलिस की नौकरी के बारे में तो सबको पता है। पुलिसकर्मियों को थोड़ा सा भी टाइम नहीं मिलता। उन्हें आसानी से छुट्टी भी नहीं मिलती जिसकी वजह से निजी जिंदगी में कई परेशानियां पैदा हो जाती है।

एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुलिसवाले को अपनी ही शादी में जाने का मौका नहीं मिला। फिर दुल्हन ने ऐसा काम कर दिया....

दरअसल, सिपाही की मंगेतर ने शादी में हो रही देरी को लेकर इतनी नाराजगी जताई कि 112 नंबर डायल कर पीआरवी ही बुलवा ली। उसके बाद मामला पुलिस के अधिकारियों के संज्ञान में आया और सिपाही को शादी के लिये छुट्टी मिल सकी।
नाराज मंगेतर ने पुलिस को फोनकर बुलाया

पूरा मामला बाराबंकी जिले में तैनात एक सिपाही से जुड़ा है। जहां सिपाही की मंगेतर ने विवाह में हो रही देरी को लेकर इतनी नाराज हो गई कि 112 नंबर डायल कर पीआरवी बुलवा ली।

जिसके बाद बाराबंकी के पुलिस अधिकारियों ने मामला समझा तो उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सिपाही को शादी के लिए गृह जनपद जाने के लिए छुट्टी दी गई। वहीं, यह मामला अब बाराबंकी पुलिस विभाग में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

पिछले कई सालों से टल रही थी शादी
जानकारी के मुताबिक, पिछले तीन सालों से युवती की शादी सिपाही के साथ टल रही है। हर बार सिपाही छुट्टी न मिल पाने की बात कहता था।

इस बार भी लगन की तारीखें निकली जा रही थीं। शादी की बात करने के लिए युवती दूसरे जिले से आई थी, लेकिन सिपाही ने उसे फिर छुट्टी न मिलने की बात बताकर टालना चाहा।

नाराज होकर 112 नंबर डायल कर पीआरवी बुला ली

हालांकि, इस बार युवती दूसरे मूड में ही थी। उसने नाराज होकर 112 नंबर डायल कर पीआरवी बुला ली। जिसके बाद मामला बाराबंकी में पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया और उन्होंने सिपाही को छुट्टी दी। जिसके बाद शादी के लिए सिपाही छुट्टी लेकर युवती के साथ अपने घर गया है।