बाघ को खाना खिलाने के लिए शख्स ने खोल दी बस की खिड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा

हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में जैसे ही बस एक बाघ के पास पहुंचती है, तभी वो शख्स मौका पाकर बस की खिड़की खोलकर कुछ ऐसा कर देता है, जिसकी आप और हम कल्पना भी नहीं कर सकते. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखने के बाद आपकी भी डर के मारे सांसें फूल जाएंगी.

 | 
tiger

Newz Fast, Viral Desk इंटरनेट की दुनिया में वीडियोज की भरमार है, जहां रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते हैं. इनमें कुछ वीडियोज काफी फनी होते हैं, तो कुछ हैरान करने वाले होते हैं.

इनमें जानवरों से जुड़े वीडियोज भी यूजर्स को खूब पसंद आते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा एक वीडियो हर किसी की हालत खराब कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बस की खिड़की खोलकर बाघ को खाने की 'दावत' देता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स की इस हरकत को देख हर कोई हैरान है.

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बस ड्राइवर किसी नेशनल पार्क में गाड़ी चलाता नजर आ रहा है. इस दौरान जैसे ही बस एक बाघ के पास पहुंचती है, वो कुछ ऐसा काम कर देता है, जिसे देखने के बाद आपकी भी सांसें फूल जाएंगी.

वीडियो में आगे आप देखेंगे कि शख्स दूर खड़े बाघ को खिड़की से मीट का टुकड़ा दिखाकर अपने पास बुलाता नजर आता है. इस बीच बाघ तुरंत आगे बढ़ता है और स्टिक में लगे मीट के टुकड़े को देखते ही देखते गप से चबा जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस चौंकाने वाले वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इस वीडियो को देखने के बाद सहमे यूजर्स अलग-अलग तरीके से अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो देख चुके लोगों का कहना है कि, बस ड्राइवर की ये हरकत उसके लिए जानलेवा भी साबित हो सकती थी. वहीं, कई यूजर्स ने तो ड्राइवर को सबसे बड़ा मूर्ख तक करार दिया है.

इसी तरह कुछ यूजर्स को ड्राइवर की यह हरकत बेवकूफाना लग रही है. एक यूजर ने लिखा, 'वीडियो पर महज लाइक्स और व्यूज पाने के लिए ऐसी बेवकूफी ठीक नहीं है.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये बाघ तो बड़ा मैनर वाला निकला.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सनकी हो क्या भाई. ऐसी बेवकूफी क्यों करते हो. ये बाघ आपके दोस्त नहीं बन सके. इनसे दूर ही रहने में भलाई है.'