'मेरा नाम जोकर' की एक्ट्रेस का बदल गया है लुक तस्वीर देख दंग रह गए फैन्स बोले- इतना बड़ा बदलाव

मेरा नाम जोकर बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में से एक है फिल्म के डायलॉग और गानों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.
 | 
joker

Newz Fast, New Delhi इस फिल्म में देश के ही नहीं बल्कि विदेश के कलाकारों ने भी अभिनय किया था. मेरा नाम जोकर बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में से एक है फिल्म के डायलॉग और गानों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.

इस फिल्म में देश के ही नहीं बल्कि विदेश के कलाकारों ने भी अभिनय किया था. इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ ही राज कपूर, सिमी ग्रेवाल, पद्मिनी के साथ ही फिल्म में रशियन एक्ट्रेस सेनिया रेबेंकीना भी फिल्म का एक अहम हिस्सा थीं.

फिल्म में उनका करिदार भले ही छोटा था, लेकिन दमदार था. बता दें कि वे अब कहीं नजर नहीं आतीं हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है. 

बता दें कि सोनिया रबेंकीना की लेटेस्ट तस्वीर

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उन्हें पहचान  पाना भी मुश्किल है. एक तस्वीर में वे ब्लैक ब्लेजर पहने मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे फ्लोरल ड्रेस पहनी दिख रही हैं.

सेनिया रेबेंकीना की ये तस्वीरें देख फैन्स हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा यकीन नहीं हो रहा कि ये आप हो तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा इतना बड़ा बदलाव आ गया है आप में.

बता दें कि सेनिया रेबेंकीना अभी 75 साल की हैं, लेकिन वे अभी भी इस फिल्म को नहीं भूलीं हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अभी भी वे फिल्म और फिल्म के कलाकारों को मिस करती हैं. माना जाता है कि वे मन ही मन राज कपूर को पसंद भी करने लगी थीं.