home page

पति रहता था घर से बाहर, अकेली पत्नी के देवर से बनाने शुरू किए संबंध, फिर जो हुआ...

Crime News: : बाराबंकी जिले में रिश्तों को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां भाभी से अवैध संबंधों के चक्कर में एक शख्स ने अपने ही भाई की जान ले ली. हैरानी की बात ये है कि भाई की हत्या के बाद भी वो दूसरों पर इस हत्या का आरोप मढ़ने की कोशिश करता रहा. 
 | 
Lady Run with lover

Newz Fast, UP बाराबंकी जिले में रिश्तों को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां भाभी से अवैध संबंधों के चक्कर में एक शख्स ने अपने ही भाई की जान ले ली. हैरानी की बात ये है कि भाई की हत्या के बाद भी वो दूसरों पर इस हत्या का आरोप मढ़ने की कोशिश करता रहा.

लेकिन जब स्वाट/सर्विलांस टीम व बाराबंकी की थाना बड्डूपुर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया तो हर कोई सन्न रह गया. 

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक सीतापुर के थाना महमूदाबाद अंतर्गत फत्तेपुरवा मजरे सिद्दीपुर निवासी उत्तम कुमार रावत ने थाने में तहरीर दी कि 15 जून को उनका बड़ा बेटा जयकरण छोटे भाई विशाल को छोड़ने के लिए बड्डूपुर गया था, जिसके बाद उसकी किसी अज्ञात शख्स ने गला रेतकर हत्या कर दी. 

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस ने इसकी जांच शुरू की. डिजिटल डेटा एनॉलसिस एवं मैनुअल इंटेलीजेंस के आधार पर जो साक्ष्य मिले उसे देखकर पुलिस भी सन्न रह गई. 

जांच में मिले साक्ष्य देख सन्न रह गई पुलिस

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूणेंदु सिंह ने इस वारदात का खुलासा करते हुए कहा कि इस हत्या को लेकर जब छोटे भाई विशाल रावत से पूछताछ की तो पता चला कि जयकरण विदेश में रहता था और 2-3 साल में एक बार ही घर आता था.

इस बीच आरोपी विशाल के अपनी भाभी से अवैध संबंध हो गए. पिछले महीने जब जयकरण विदेश से घर आया तो उसे पत्नी और भाई के रिश्तों को लेकर शक हो गया. जिसके बाद जयकरण ने विशाल से नौकरी के लिए बाहर जाने को कहा. इसी बात पर दोनों भाईयों के बीच कहासुनी हो गई. 

पुलिस के मुताबिक इस विवाद के बाद विशाल ने अपने भाई को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. 15 जून को विशाल ने नौकरी के लिए दोस्त के साथ बाहर जाने को कहा तो मृतक जयकरण उसे छोड़ने के लिए बड्डूपुर तक आया. 

आरोपी ने धधरा गांव के ईंट भट्ठा के पास पहले से चाकू छुपाकर रखे थे. जिसके बाद उसने जयकरण के सिर पर जोरदार वार किया और जमीन पर गिराकर उसका गला रेत दिया. घर आने के बाद उसने बताया कि किसी अज्ञात शख्स ने भाई की हत्या कर दी है. 

पुलिस ने आरोपी विशाल को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद हो गया है.