home page

40 साल छोटी लड़की पर आ गया इस बुड्ढे का दिल तो बेटियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

62 साल के एक शख्स का दिल 23 साल की एक लड़की पर आ गया. दोनों रिलेशनशिप में आ गए. लेकिन शख्स के 34 साल की छोटी बेटी को यह सब पसंद नहीं आ रहा है.
 | 
america

एक शख्स खुद से करीब 40 साल छोटी लड़की को डेट कर रहा है. जब उससे इस रिलेशनशिप की कमियों के बारे में पूछा गया तो उसने कहा- कमियां क्यों होंगी? मैं उसे पागलपन की हद तक चाहता हूं. और मैं वह सबकुछ करूंगा जिससे कि वह मुझे छोड़ कर कभी न जाए.

america

62 साल के प्रोफेशनल ब्लैकजैक प्लेयर डेविड सिमोनिनि की मुलाकात 23 साल की मॉडल और एक्ट्रेस विलो सिलास से इसी साल फरवरी के महीने में हुई थी.

अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना की रहनेवाली विलो ने इस बात पर जोर दिया कि डेविड उसके 'शुगर डैडी' नहीं हैं. हालांकि, डेविड ने हाल ही में उन्हें एक Mercedes AMG गिफ्ट किया था.

डेली स्टार से बातचीत में डेविड ने 40 साल छोटी गर्लफ्रेंड से अपने रिलेशशिप के बारे बताया. उन्होंने कहा- मैं 62 साल का हूं. लेकिन अभी भी 30 साल या उससे छोटे शख्स की तरह बिहेव करता हूं.

मैं दिन में तीन बार वर्क आउट करता हूं. मैं सच में हर दिन को ऐसे जीता हूं, जैसे वह मेरा आखिरी दिन हो.

जब डेविड से पूछा गया कि उन्हें 23 साल की गर्लफ्रेंड की कौन सी बातें अच्छी लगी? तो उन्होंने खुलकर कहा- जहां तक विलो की बात है, कौन उसे नहीं चाहेगा?

हमारी केमेस्ट्री बहुत अच्छी थी. शुरुआत में मुझे उसके लुक्स पसंद थे. लेकिन धीरे-धीरे वह मेरे लिए बहुत खास होती गई. उसके भीतर की खूबसूरती, बाहरी खूबसूरती से बहुत ज्यादा है.

हालांकि, अपनी सोलमेट ढूंढ लेने के बावजूद, डेविड ने कहा कि उनकी 34 साल की छोटी बेटी इससे खुश नहीं है.

डेविड ने आगे बताया- ईमानदारी से कहूं तो मैं चाहता हूं कि मेरी दोनों बेटियां विलो को एक्सेप्ट कर ले. लेकिन अगर वह ऐसा नहीं करती हैं तो मैं बस सोचूंगा 'अच्छा ठीक है'.

मैं अब किसी के लिए अपनी खुशियों को होल्ड पर नहीं रख सकता. विलो और डेविड की जोड़ी ने कहा है कि वह एक दिन शादी और बच्चे भी करेंगे.