home page

दूल्हा-दुल्हन ने खुद को किया आग के हवाले, आपने कभी नहीं देखी होगी ऐसी विदाई, जानें क्या रहा कारण

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल अपनी वेडिंग थीम को लेकर चर्चा में हैं। इसका वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन आग की लपटों के बीच दिख रहे हैं।
 | 
video

News Fast, New Delhi अभी तक आपने कई शादियां देखी होंगी। लेकिन एक ऐसी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मेहमानों की विदाई समारोह के दौरान दूल्हा-दुल्हन खुद को आग के हवाले कर देते हैं। ऐसा क्यूं...

एक अनोखी शादी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल खुद को आग के हवाले कर देते हैं। एक अमेरिकी स्टंट कपल अपनी वेडिंग थीम को लेकर चर्चा में आ गया है। प्रोफेशनल स्टंट करने वाले एंबर बैंबर और गाबे जोसेप की जोड़ी ने अपने मेहमानों को हंगर गेम्स स्टाइल में ट्रीट किया।

इसके बाद फूलों की बरसात की जगह उन लोगों ने आग से करतब दिखाया है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़की फायर.प्रूफ गाउन पहने हुए है। वहीं, लड़के ने सूट पहन रखा था। उन्होंने एंटी.बर्न जेल लगाया हुआ है। इसके बाद फिर आग की लपटों के बीच वे चलते दिखे।

एंबर ने अपनी बुके को ओलंपिक टॉर्च की तरह पकड़ रखा था। उन दोनों ने चलना शुरू किया। फिर उनके पीठ के पीछे से आग की लपटें उठने लगी। वह दोनों आराम से चलते रहे और आग की लपटें बढ़ती गई। इस दौरान हसबैंड गाबे महमानों को वेब करते दिखे। आखिर में वह दौड़ते हुए एक जगह पर जाकर घुटनों के बल बैठ गए। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां उनके हेप्लर्स फायर इक्स्टिंगग्विशर के साथ खड़े थे। कपल के पहुंचते ही उन लोगों ने आग को बुझा दिया। इसका एक स्लो मोशन वीडियो शेयर करते हुए गाबे ने लिखा. आशा करते हैं कि जीवन भर हमारे दिलों में आग की ज्वाला धधकती रहे। यह वीडियो व्यअर्स की ओर से काफी देखा जा रहा है।

बाद में लोग कपल को बधाइयां देते दिख रहे हैं। लोग उनके स्टंट को लीजेंडरी और अमेजिंग बता रहे हैं। देखें वीडियो....