home page

तारक मेहता की बबीता जी ने सालों बाद बयां किया अपना दर्द, बोली: उसने मेरे अंडर पेंट में डाला दिया अपना हाथ…

यही कारण है कि शो की टीआरपी दिन-प्रतिदिन कम होती ही जा रही है. यह शो के निर्माताओ के लिए बहुत ज्यादा चिंता का विषय बन गया है. इसी के चलते हालहिं में शो के निर्माताओ ने शो के हित में एक फैसला लिया है जिसके चलते उन्होंने शो में एक नई कलाकार को लांच किया है.
 | 
tarak mahta ka ulta chasma

Newz Fast, New Delhi तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो भारत का सबसे बहतरीन शो में से एक है जिसके चलते इस भारत मे बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बहन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकनी, नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक और बबिता जी (Babita ji) का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने शो को अलविदा बोल दिया है. अभी हालहिं में यह खबर भी आई है कि शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट भी शो कुछ दिनों में अलविदा बोलने वाले है.

यही कारण है कि शो की टीआरपी दिन-प्रतिदिन कम होती ही जा रही है. यह शो के निर्माताओ के लिए बहुत ज्यादा चिंता का विषय बन गया है. इसी के चलते हालहिं में शो के निर्माताओ ने शो के हित में एक फैसला लिया है जिसके चलते उन्होंने शो में एक नई कलाकार को लांच किया है.

जो कि दिखने में बबिता जी से भी खूबसूरत है और इसी के साथ-साथ शो के पहले एपिसोड में ही सभी इस नई कलाकार की अदाओं के दीवाने हो गए है. आइए आपको आगे आर्टिकल में इस नई और ख़ूबसुरत कलाकार के बारे में बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि इसे शो में किसका किरदार दिया गया है.

2017 में सोशल मीडिया पर एक कैंपेंन चलाया गया था जिसमें दुनियाभर की महिलाओं ने अपने साथ घटे बुरे अनुभवों को साझा किया था। इन अनुभवों में अतीत की वो भया वह सिसकियां भी थी जो सदियों से अंदर ही अंदर तड़फ रही थी, मगर बाहर आने से डर रही थी। इस लिस्ट में मुनमुन दत्त का भी नाम था जिन्होंने अपने साथ घटी घटनाओं को आवाज दी थी।

उन्होंने अपने बुरे अनुभव याद करते हुए लिखा – “मैं अक्सर उन पड़ोस वाले अंकल की गंदी नज़रों से बचती हुई निकली हूँ जो मुझे पुरो तरह टटोलती रहती थी। औ साथ ही मुझे इस बारे में किसी से कुछ न कहने की धम की भी देती थी। या वो दूर के कजिन जो अपनी बेटियों से अलग मुझे देखते थे।

या फिर वो बड़ा भाई जिसने मुझे पैदा होते देखा था और 13 साल बाद वही मेरे बदन को गंदे मकसद से छू रहा था। सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं किशोरी हो चूंकि हो, मेरा शरीर बदल रहा था।’

मुझे कोचिंग पर पढ़ाने वाला टीचर जिसका हाथ कभी भी मेरे अंडर पेंट में होता था। या इसके अलावा एक और शिक्षिक, जिसे मैंने राखी बांधी थी, कक्षा में महिला छात्रों को उनकी ब्रा की स्टेप खींचकर और उनके स्तनों पर थप्पड़ मारता था। बबिता जी आगे लिखती हैं कि इसे अपने माँ बाप के सामने कैसे कह सकते हैं यह बात अंदर से कचोटती है। और इसीलिए ऐसे जुर्म होते रहते हैं।

हालहिं में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई एंट्री हुई है. जिसके चलते बोला जा रहा है इससे बबिता जी की कमी नही खलेगी. आपको बता दे कि इस नई कलाकार का नाम अर्षा भारती है जो कि दिखने में बबिता जी से भी खूबसूरत प्रतीत हो रही है.

अर्षा भारती शो में तारक मेहता के बॉस की सेकेट्री का किरदार निभा रही है और स्टोरी इनके आस-पास ही घूम रही है. जिसके चलते लोग इस नए किरदार को काफी ज्यादा पसन्द कर रहे है और शो की टीआरपी में भी थोड़ी बहुत बढ़ोतरी आई है.