home page

TMKOC: 'दयाबेन' की गौरमौजूदगी में 'बबीता जी' को इंप्रेस करने में लगे हैं जेठालाल, बबीताजी संग लंदन भागने की फिराक में है जेठालाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भले ही दयाबेन की वापसी ना हुई हो लेकिन फिर भी दर्शक इस शो का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं। हो भी कैसे शो है ही इतना दिलचस्प और अब तो जेठालाल कर रहे हैं प्लानिंग बबीता जी संग लंदन घूमने की।
 | 
TMKOC

Newz Fast, New Delhi तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के जेठालाल दयाबेन से बहुत प्यार करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं लेकिन बबीता जी को देखकर उनका दिल और भी फुदकने लगता है।  
दयाबेन के ना होने की वजह से अब जेठालाल के मजे हो गए थे। जेठालाल अब बिना किसी डर के जमाने के सामने बबीता जी के साथ जमकर फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे थे।

इतना ही नहीं जेठालाल (Dilip Joshi) ने तो बबीताजी (Munmun Dutta) के साथ लंदन जाने की भी तैयारी कर ली है।

दरअसल जेठालाल बबीता जी के साथ लंदन जाना चाहते हैं। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद जेठालाल ने ही किया है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर जेठालाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जेठालाल को अपने ही अंदाज में बबीता के साथ फ्लर्ट करते देखा जा सकता है।

बबीता जी जेठा को बताती है कि वो अपनी फ्रेंड को लेने एयरपोर्ट जा रही है, जो कि यूके से आ रही है।

ये बात सुनते ही जेठालाल कहने लगता है कि उसके गई दोस्त लंदन में रहते हैं। अगर बबीता जी की दोस्त को कभी भी किसी भी वक्त कोई जरुरत पड़े तो वो उनसे बात कर सकती है।

ये बात सुनते ही बबीता जी की बोलती बंद हो जाती है। वहीं मौके का फायदा उठाते हुए जेठालाल कहता है कि वो बबीता के साथ लंदन जाना चाहता है।

जेठालाल का कहना होता है कि वो बबीता जी के साथ मिलकर लंदन की एक अच्छी सैर करेगा। ऐसे में जेठालाल के इस वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर कोहराम मचा है।

फैंस भी अब सोशल मीडिया पर जेठालाल को जमकर ट्रोल करने लगे हैं। फैंस का कहना है कि दयाबेन की गैरमौजूदगी में जेठालाल काफी बिगड़ गया है।

इतना ही नहीं अब तो जेठा का खास दोस्त तारक भी उसके साथ नहीं है। तो अब जेठालाल के पास कुछ भी करने की खुली छूट हो गई है।