home page

श्वेता तिवारी के सिजलिंग लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट की ब्रालेट

श्वेता तिवारी की हर अदा उनके फैंस को मदहोश कर देती हैं. एक्ट्रेस अपने हर लुक से इन दिनों सभी को हैरान कर रही हैं. ऐसे में लोग उनकी झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब श्वेता ने फिर फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है.
 | 
sweta tiwari

Newz Fast, New Delhi एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने अब तक के एक्टिंग करियर में कई ऐसे किरदारों को पर्दे पर उतारा है कि लोग उनकी अदाकारी के कायल हैं.

श्वेता सिर्फ और सिर्फ अपने दम इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर पाई हैं. आज एक्ट्रेस घर-घर में पहचानी जाती हैं. देशभर में उनके फैंस की कोई कमी नहीं है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

श्वेता पिछले कुछ समय से अपने चाहने वालों के बीच सिर्फ अपने प्रोजेक्ट्स के कारण ही नहीं, बल्कि लुक्स की वजह से भी चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन श्वेता का एक नया और बोल्ड अवतार लोगों को हैरान कर रहा है.

अब फिर से उन्होंने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है. इन तस्वीरों श्वेता बेहद खूबसूरत और सिजलिंग नजर आ रही हैं.

लेटेस्ट फोटोज में श्वेता को ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट फ्रंट ओपन गाउन पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रालेट कैरी की है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर के हाई हील्स बूट्स पहने हैं.

यहां उन्होंने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. इन तस्वीरों में श्वेता काफी खुश भी नजर आ रही हैं.

श्वेता ने अपने इस सिजलिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में बड़े-बड़े ग्रीन ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

फैंस के बीच भी श्वेता के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस के अलावा कई मशहूर सितारों ने भी उनके हॉट और बोल्ड बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. अब तक उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

गौरतलब है कि श्वेता इन दिनों अपनी एक म्यूजिक वीडियो 'जद्दो मैं तेरे कोल सी' को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

इस गाने में उन्हें टीवी एक्ट्रेस सौरभ राज जैन के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. हाल ही में श्वेता ने अपने इस सॉन्ग का एक पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है.