home page

Shilpi Raj ने खुद रोते हुए बताया 'शादी' का ये सच: कहा- रात के समय मेरी....

Bhojpuri Singer Shilpi Raj इन दिनों खुब चर्चा में रही थी। जिसका कारण था कि उनकी एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सिंगर को काफी ट्रोल किया गया था।
 | 
Shilpi Raj Marriage

Newz Fast, Entertainment Desk जानकारी के लिए आपको बता दें कि शिल्पी का जन्म यूपी के दवरिया जिले में हुआ था। हाल ही में वो भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रही है। अगर शिल्पी कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दे तो मिनटों में लाखों व्यूज आ जाते हैं। वहीं हम आज आपको उनकी शादी की एक ऐसी सच्चाई बताने वाले हैं, जिसे सुनकर आप चौंक उठेंगे।

सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो को अगर हम देखें तो यह वीडियो एक साल पहले फेसबुक पर लाइव के दौरान पोस्ट किया गया था। जिसमें शिल्पी ने कहा था कि उनकी शादी की अफवाह उड़ रही है। जिस पर लोग उसकी मदद करें। शिल्पी ने बताया कि सोशल साइट्स पर वायरल किया जा रहा है कि वह शादीशुदा है, इस वीडियो को कृ्पा करके रोक दें। 

शिल्पी ने वायरल हो रही वीडियो पर भी तगड़ा खुलासा करते हुए कहा कि यह वीडियो उनके पुराने मैनेजर करवा रहे हैं। क्योंकि तीन साल तक मैं उनके साथ रिलेशनशिप में थी। वही मेरा सबकुछ देखा करते थे।

पैसा, शो, रिकॉर्डिंग, सब कुछ. लेकिन वो मुझे मारते-पीटते भी थे. किसी और के साथ काम करूं या रिकॉर्डिंग करूं, तो उसका नाम लेकर मेरे साथ बुरा व्यवहार करते थे. मैंने उनकी फैमिली को सपोर्ट किया. 

उनकी फाइनेंशियल मदद की. लेकिन जब भी उनसे मैं अपने पैसे के बारे में बात करती, वो मुझे दूसरी बातों में उलझा देते थे. काफी समय तक तो सारे पैसे वो अपने अकाउंट में ही मंगवाते रहे.

सोशल मीडिया पर ये भी दावे किए जा रहे हैं कि शिल्पी राज शादीशुदा हैं. इस बाबत पूछने पर शिल्पी ने कहा कि वो 15 साल की थीं, तब से विवेक पटेल के साथ रिलेशन में थीं. हर जगह उन्हें गार्जियन बताती थीं. लेकिन कानूनी तौर पर उनकी शादी नहीं हुई है. अभी शिल्पी की उम्र 18 साल है, ऐसा उन्होंने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत के दौरान बताया था.