home page

टीवी पर पहली बार बहू को देखा तो सास ससुर की खुशी का ठिकाना ना रहा, ऐसे किया रिजेक्ट

अपने परिवार के किसी सदस्यों को टीवी पर देखना हर किसी की तमन्ना होती है, और ये सपना जब पूरा होता है तो खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता। 
 | 
tv viral

Newz Fast, Viral Desk अपनी बहू को टीवी शो में देखने के लिए सास ससुर ने टेलीविजन पर नजरें लगाएं कई देर तक खड़े रहते है। और यहीं इंतजार करते है कि वे अपनी बहू की एक झलक देख सकें।  

हैंडल से पहचानी जाने वाली डॉ. रुंझुन एम नाम की एक महिला द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उनके ससुर और सास एक साथ टेलीविजन के सामने खड़े हो जाते हैं,

 ताकि वे उसमें अपनी बहू की एक झलक देख सकें. वीडियो पर लोग अपने ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, "यह उस छोटी भारतीय लड़की के लिए है,

जो हमेशा टीवी पर दिखना चाहती थी और मेरा अपना शो था ... और कल अचानक मुझे एक चिकित्सक और मां के रूप में @goodmorningamerica पर उपस्थित होने के लिए अंतिम मिनट के अनुरोध के लिए एक कॉल आया.

आगे उसने लिखा, "इस अपीयरेंस ने मेरे सपने को राष्ट्रीय टीवी पर वास्तविकता के करीब ला दिया ... और मैंने इसे अपने दो सबसे बड़े चीयरलीडर्स ... मेरे ससुराल वालों के साथ अकेले मनाया. 

मेरे पति और बेटा सो रहे थे...लेकिन मेरे ससुराल वाले अपनी सुबह की चाय छोड़कर इस सेगमेंट को देखने आए और मुझे अपने प्रीमियर पर एक फिल्म स्टार की तरह महसूस कराया."

चार दिन पहले शेयर किए गए इस वायरल वीडियो को अब 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर लिखता है, “अरे! यह तो कमाल है!" "बधाई, आपके लिए बहुत खुश हूं," एक और लिखता है. 

तीसरी कमेंट में लिखा है, “ये! सपना सच हो गया."