home page

Sara Tendulkar का Queen लुक वायरल, तस्वीरों से नजर नहीं हटा पाएंगे आप

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं।
 | 
sara

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। वे अकसर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जो वायरल होती हैं। इस बार उनका क्वीन लुक वायरल हो रहा है।

s

शनिवार को ऐसा ही हुआ, जब सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। सारा तेंदुलकर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि वह एक राजकुमारी की तरह महसूस कर रही हैं। सारा ने ये डिजाइनर गोपी वैद के लिए लिखा। 

a

सारा तेंदुलकर ने येलो ड्रेस में अपनी तीन तस्वीरें शेयर कींए जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को अभी तक लाखों लोगों ने लाइक कर दिया है। 

24 साल की सारा तेंदुलकर लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट्स करती रहती हैं और सुर्खियों में रहती हैं। सारा ने हाल ही में एक विज्ञापन की वीडियो भी शेयर की थीं।

a

लगातार इस तरह की खबरें आई हैं कि सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन उनकी ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई हैए लेकिन अफवाहों का बाज़ार गर्म है। 

s

सारा तेंदुलकर हाल ही में आईपीएल 2022 में भी नज़र आई थीं। जब वह अपनी मां अंजलि तेंदुलकर के साथ मुंबई इंडियंस का मैच देखने के लिए पहुंची थीं। 

a

सारा तेंदुलकर इन दिनों मुंबई में ही हैं और लगातार एक्टिव हैं। वैसे सारा अक्सर लंदन में ही रहा करती हैंए जहां से उनकी वीडियो और फोटोज़ सामने आती हैं। 

a

इसके अलावा आपको बता दें कि अगर सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम की बात करें तो उनके 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। और वह स्टार किड्स में हमेशा ट्रेंड में रहती हैं। फैंस भी उनको दिल खोलकर स्पोर्ट करते हैं।