home page

शादी के लिए ऐसे लड़के की तलाश में हैं सारा अली खान, बस दूल्हे को माननी होंगी ये शर्तें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) यूं तो काफी बिंदास लाइफ जीना पसंद करती हैं। अक्सर वह मीडिया के सामने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ीं बातें शेयर करती रहती हैं।
 | 
sara ali khan


Newz Fast, New Delhi बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई नवेली, खूबसूरत और काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान रियल लाइफ में बहुत ही सिंपल है।

सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

एक्ट्रेस का बॉलीवुड के कई सितारों संग नाम जुड़ चुका है। आखिरी बार एक्ट्रेस का नाम कार्तिक आर्यन संग जोड़ा गया था। हालांकि इस कपल की लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

वह कई बार अपने मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के तलाक बारें में बता कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

सारा अपनी मां के ज्यादा करीब हैं और इसलिए उनकी नजरों में शादी जैसा डिसीजन बहुत बड़ा है और वह इस फैसले को बहुत सोच समझ कर अंजाम देना चाहेंगी।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने हालिया बयान में ये दावा किया कि वह ऐसे सख्स से शादी करना चाहेंगी जो उनकी मां के साथ रहने के लिए तैयार हो।

सारा ने कहा, ‘यह हमेशा मेरी मां है। किसी भी चीज और हर चीज के लिए, मेरी औकात नहीं है, मम्मी से दूर भागने की। कहीं भी भाग जाओ, घर तो वहीं जाना है, रोज मैं उनसे दूर भागने की बात भी नहीं कर सकती।

वह मेरा घर है, मैं जहां भी जाऊंगी वो वहां होगी।’ अभिनेत्री ने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेगी जो उनकी मां के साथ रहने के लिए तैयार हो।

सारा ने यह भी कहा कि चूड़ियों और आउटफिट मैच करने के लिए भी उनको अपनी मां की मदद की जरूरत होती है। इससे पता चलता है कि वह अपनी मां के कितने करीब हैं।

सारा ने बातचीत में आगे कहा था, “आज की तारीख में सिंगल मां के साथ रहना पहले की तुलना में आपको थोड़ा मुश्किल बना देता है। आप लंबे समय तक लाला लैंड में नहीं रहते। आपको दुनिया देखनी होती है कि वह क्या है?”

आपको बता दें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक के बाद सारा अपनी मां के साथ ही रहती हैं।

अमृता ने 1991 में 12 साल छोटे सैफ से शादी की थी, जो लगभग 13 साल चली थी। जब सैफ और अमृता का तलाक हुआ, तब सारा महज 9 साल की थीं और उनके भाई इब्राहिम अली खान 3 साल के।

सारा का जन्म 1995 में, इब्राहिम का जन्म 2001 में और सैफ-अमृता का तलाक 2004 में हुआ था। ऐसे में सारा अपनी मां के बेहद करीब है और उनसे बहुत प्यार करती है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की रोमांटिक कॉमेडी में दिखाई देंगी। साथ ही गैसलाइट में वह विक्रांत मैसी के साथ भी नजर आएंगी।