ब्‍वॉयफ्रेंड Jackky Bhagnani के साथ काम करने पर Rakul Preet Singh ने बताया, 'माशुका' के सेट पर ऐसा होता था हाल

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani: बॉलीवुड से कोई ब्‍वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एक साथ काम करेंगे तो फैंस उनके एक्‍सपिरियंस के बारे में जानने को बेकरार तो होंगे ही.
 | 
jaccey

Newz Fast, New Delhi  रकुल से भी इस बारे में पूछ लिया गया.Rakul Preet Singh On Jackky Bhagnani: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हाल ही में 'माशूका' (Mashooka) टाइटल से एक म्‍यूजिक एलबम में नजर आई थीं.

इसे उनके ब्‍वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने प्रोड्यूस किया था. जैकी एक एक्‍टर होने के साथ ही प्रोड्यूसर की जिम्‍मेदारी भी निभाने लगे हैं. म्‍यूजिक एलबम के लिए दोनों को दूसरी बार साथ काम करने का मौका मिला. 

अब बॉलीवुड से कोई ब्‍वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एक साथ काम करेंगे तो फैंस उनके एक्‍सपिरियंस के बारे में जानने को बेकरार तो नजर आएंगे ही. तो रकुल से भी इस बारे में पूछ लिया गया कि ब्‍वॉयफ्रेंड जैकी के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा.

हालांकि इस पर उन्‍होंने बहुत प्रोफेशनल तरीके से ही जवाब दिया

जिस एक्‍साइटमेंट की लोगों को उम्‍मीद थी, वो कम से कम रकुल के जवाब में तो नहीं देखने को मिला. वैसे भी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग ही रखें, तभी जिंदगी बेहतर तरीके से साथ में चलाई जा सकती है. चलिए अब रकुल का जवाब भी जान लेते हैं. 

रकुल ने कहा- सेट पर दोनों थे बेहद प्रोफेशनल 

रकुल ने कहा कि उनके एक साथ काम करने से उनके रिलेशनशिप में कोई नया डायनमिक नहीं जुड़ गया. रकुल के मुताबिक, वे दोनों ही बेहद प्रोफेशनल हैं और उस स्‍पेस को दोनों ही बहुत अच्‍छे से समझते हैं.

इस बारे में आगे विस्‍तार से समझाते हुए रकुल ने कहा कि जब हम दोनों 'माशूका' के सेट पर हुआ करते थे तो वे सामान्‍य रूप से 'एक्‍टर रकुल' और जैकी 'प्रोड्यूसर जैकी' हुआ करते थे. वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिक्‍स-अप नहीं करते हैं. 

न्‍यूज 18 से बातचीत में रकुल ने आगे जैकी की तारीफ करते हुए कहा कि वह म्‍यूजिक को लेकर बहुत ही पैशनेट हैं और उनके साथ काम करना हमेशा अच्‍छा लगता है.

रकुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ एक प्रोजेक्‍ट पर काम करने जा रही हैं. अभी इस फिल्‍म के टाइटल का पता नहीं चल सका है.

वहीं अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ फिल्‍म 'थैंक गॉड' में भी नजर आएंगी. आयुष्‍मान खुराना के साथ भी 'डॉक्‍टर जी' में उन्‍हें देखा जा सकता है. यानि रकुल के हाथ में इस वक्‍त कई फिल्‍में हैं, जिसके बारे में जानकर फैंस जरूर खुश होंगें.