Raksha Bandhan: अक्षय कुमार ने हवा में उड़ाई भैंस, एक्टर का ये वीडियो देख आपको भी याद आ जाएगा बचपन

Akshay Kumar Playing Chidiya Udd अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।
 | 
askaye kumar

Newz Fast Entertainment Desk हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें आप उन्होंने बड़े मजे से चिड़िया उड़ खेलते देख सकते हैं।

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में आजकल काफी बिजी हैं। इसी सिलसिले में वो फिल्म की पूरी स्टार कास्टा के साथ पुणे पहुंचे। सुपर स्टार ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस की हंसी नहीं रुक रही।

बचपन वाला गेम खेलते वक्त अक्षय कुमार ने खुद के साथ-साथ भैंस भी उड़ा दी। खिलाड़ी कुमार का ऐसा गेस देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा।

अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन के लिए

आजकल देशभर में घूम रहे हैं। इसी क्रम में वो बुधवार को पुणे पहुंचे। प्राइवेट जेट में अपनी ऑनस्क्रीन चार बहनों के साथ टाइमपास के लिए अक्षय ने चिड़िया उड़ खेलना शुरू कर दिया।

पहले उन्होंने चिड़िया उड़ाई, फिर कबूतर, फिर भैंस और फिर खुद को भी उड़ा दिया। अक्षय के साथ उनकी को स्टार पर इसपर खूब हंसी।

पोस्ट शेयर करते हुए अक्षय ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा- 'जो मजा बहनों के साथ बचपन का खेल खेलने में है, उसका कोई मुकाबला नहीं। अपनी बहनों के साथ बचपन के इन पलों फिर से जीते हुए हम पुणे जा रहे है'।

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। लोग कह रहे हैं- 'आप ऐसे ही हवा में उड़ते रहे खिलाड़ी कुमार'

पुणे पहुंचकर भी अक्षय कुमार ने अपने फैंस को तस्वीरों

वीडियो के साथ अपडेट रखा। यहां उन्होंने फिल्म की कास्ट के साथ खूब मस्ती की और मिसल पाव का भी आनंद लिया। बता दें कि इस 'रक्षाबंधन' यानी 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज हो रही है।

फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। हालांकि इस फिल्म की राहें नजर नहीं होने वाली है, क्योंकि इसी दिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी सिनेमा हॉल पर दस्तक दे रही है।