home page

Pushpa 2: लीक हो गई पुष्पा पार्ट टू की कहानी, फिल्म में इस शख्स के हाथों होगी श्रीवल्ली की मौत

Pushpa 2 :- साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर साउथ इंडियन (South Indian) फिल्मों का काफ़ी बोल बाला रहा है.
 | 
pushpa 2

Newz Fast, New Delhi अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’ ने हिन्दी बेल्ट में भी 100 करोड़ से ऊपर रुपए की कमाई की थी. फिल्म में अल्लू अर्जुन के लुक्स, डायलॉग और गानों का दर्शकों के बीच अभी भी गजब क्रेज बना हुआ है.

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी (Popularity) इतनी अधिक बढ़ गई कि अब फिल्म के पहले पार्ट के बाद दर्शक इसके दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें,खबर है कि दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना का रोल छोटा कर दिया गया है.
 
रश्मिका मंदाना के रोल को लेकर फैंस में निराशा

‘पुष्पा: द राइज’ को लेकर जो रिपोर्ट्स आ रही हैं कि उससे जरूर रश्मिका मंदाना के फैंस को निराशा अवश्य होगी.खबर है कि ‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली की मौत दिखा दी जाएगी.

सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा पार्ट 2 में फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना के किरदार को लेकर ऐसी अड़चनें पैदा करने की खबरें हैं कि फिल्म के विलेन (फहाद फासिल) द्वारा श्रीवल्ली को मार दिया जाता है, जिससे अल्लू अर्जुन का किरदार बाद में बदला ले लेता है.

हालांकि अभी तक मेकर्स (Makers) की ओर से इस पर अभी तक कोई जानकारी प्रदान नहीं की गई है.

क्यों लग रहा है फ्लोर पर आने में समय?

डायरेक्टर सुकुमार (Director Sukumar) की ये फिल्म अगले महीने जुलाई के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी. पहले जुलाई की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग की खबरें थीं. ‘

पुष्पा’ का पार्ट वन जिस तरह से हिट हुआ, उसके बाद मेकर्स दूसरे पार्ट को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. इस वजह से भी फिल्म के फ्लोर में जाने में समय लग रहा है.
 
पुष्पा के सामने बड़ी चुनौती

बता दें कि आरआरआर (RRR) और केजीएफ चैप्टर (KGF Chapter) ने पुष्पा के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है. मेकर्स किसी भी हाल में फिल्म को सुपर-डुपर बनाना चाहते हैं.

तकि वो साउथ इंडियन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धमाल को कायम रख पाएं. दर्शक भी पलकें बिछाकर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.