home page

20 साल की हुईं प्रियंका गांधी की बेटी, पिता ने शेयर कीं Photos, तारीफ में लिखीं ये बातें

Priyanka Gandhi की Daughter Miraya Vadra पूरे 20 साल की हो गई हैं। प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा ने खास अंदाज में बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। 

 | 
miyara

Newz Fast, New Delhi कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा की बेटी मियारा का जन्मदिन है। वे आज 20 साल की हो गई हैं। उनके पिता रॉबर्ट वाड्रा ने खास अंदाज में बेटी को बधाई दी है।

मिराया को शुभकामनाएं देते हुए रॉबर्ट ने बचपन से लेकर बड़े होने तक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। खास तौर पर एक प्यारा सा कैप्शन दिया है। मिराया की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे घूमने-फिरने की खूब शौकीन हैं और काफी स्टाइलिश भी दिख रही हैं।

फोटोज के कैप्शन में रॉबर्ट ने अपनी बेटी की तारीफ में कई बातें लिखी हैं। रॉबर्ट ने लिखा है कि मेरी खूबसूरत, प्यारी बेटी मिराया को जन्मदिन की बधाई। 😘😍❤️🤗। तुम 20 साल की हो चुकी हो। तुम्हें देखकर जो पहला शब्द दिमाग में आता है, वो है निडर।'

रॉबर्ट ने लिखा कि तुम पूरी तरह से आत्मनिर्भर, हिम्मत न हारने वाली, सौम्य स्वभाव की और अपने परिवार, दादा-दादी, दोस्तों और सबकी देखभाल करने वाली लड़की हो। तुम हर किसी के साथ दोस्ती और रिश्ते निभाती हो।

तुम एक ऐसी पर्यावरण प्रेमी हो जो हर दिन सीखने, सहेजने और बनाने में भरोसा रखती है।'

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है। मैं हर तरह से, हर दिन तुम्हारी मदद करने के लिए खड़ा हूं। मुझे लगता है कि मैं तुमसे बहुत कुछ सीख सकता हूं।

मुझे यकीन है कि यह साल तुम्हारे लिए कई नए अवसर लेकर आया है, जो काफी रोमांचक रहने वाला है।उम्मीद करता हूं ये तुम्हारा अब तक का सबसे अच्छा साल हो और हमारा प्यार, दोस्ती और बॉन्ड पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो जाए, माई लव।❤️🎉।'

मिराया के भाई रेहान वाड्रा ने भी अपनी बहन के बर्थडे पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मिराया समंदर किनारे बैठी नजर आ रही हैं। 

बता दें कि प्रियंका और रॉबर्ट के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम मियारा है, जबकि बेटे का नाम रेहान है। जो 21 साल का है। दोनों बच्चे अपने पेरेंट्स के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

दोनों लाइमलाइट से भी काफी दूर ही रहते हैं। रेहान को फोटोग्राफी का बहुत शौक है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी साफ झलक देखने को मिलती है।