home page

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Minal Ahsan Khan ने चुराया हॉलीवुड सेलेब्र‍िटी Kylie Jenner का नाश्ता, ट्विटर पर उड़ी खिल्ली

पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस मीनल खान इस समय सुर्खियों में आई हुई हैं. या यूं कह दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर खिल्ली उड़ रही है.

 | 
mnali khan

Newz Fast, New Delhi एक्टर मीनल खान और उनके पति अहसान मोहसिन अपने एडवेंचरस ट्रिप की वजह से जाने जाते हैं. अक्सर, इनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज और पोस्ट्स ट्रैवलिंग से जुड़ी नजर आती हैं.

लैविश डिनर, ब्रेकफास्ट और लंच की फोटोज के साथ दोनों की कुछ फोटोज भी फैन्स और फॉलोअर्स के बीच पॉपुलर रहती हैं, लेकिन इस बार लगता है मीनल खान से एक गलती हो गई. 

मीनल खान ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जो अमेरिकन मॉडल और टीवी रियलिटी स्टार कायली जेनर जैसी थी. यह कहना गलत नहीं होगा कि मीनल खान और काइली जेनर की स्टोरी हूबहू सेम थी.

काइली जेनर लैविश ब्रेकफास्ट एन्जॉय कर रही थीं,

जिसकी फोटो मॉडल ने सोशल मीडिया पर फैन्स संग शेयर की. यही फोटो क्रॉप (काटकर) करके मीनल खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर दी. फैन्स ने यह बात नोटिस कर ली और बस फिर देर किस बात की थी, ट्विटर पर मीनल खान का मजाक उड़ने लगा. 

Minal Ahsan Khan

फैन्स के निशाने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस

मीनल खान पर फैन्स ने काइली जेनर की लैविश ब्रेकफास्ट की फोटो चोरी करने का आरोप लगाया. फैन्स का कहना रहा कि यह तो पहली बार उन्होंने नोटिस किया है. पता नहीं, आज से पहले मीनल खान ने कितनी फोटोज हॉलीवुड मॉडल की चोरी की होंगी.

उन्हें अपने नाम से पोस्ट किया होगा. मीनल खान पेशे से एक इन्फ्लूएंसर भी हैं. अच्छी खासी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद उन्होंने काइली जेनर की फोटो को कॉपी किया है.

फैन्स को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वह मीनल खान की इस हरकत पर हंसे या फिर यह सोचें कि इनके अंदर यह करने के गट्स हैं. एक यूजर ने तो मीनल खान से यह तक कह दिया कि उन्हें अगर यह लगता है कि पाकिस्तान के लोग काइली जेनर को फॉलो नहीं करते तो वह गलत सोच रखती हैं

फोटो में ब्रेकफास्ट की एक बड़ी सी ट्रे देखी जा सकती है. इसमें ढेर सारी स्ट्रॉबैरीज, किवी, चेरी, मैंगो, ड्रैगनफ्रूट, पपीता, चिया सीड्स और मैंगो पारफेट (गाढ़ी दही में मिक्स हुए फ्रूट्स और सीड्स) नजर आ रहा है.

नीचे कायली एयर लिखा है. एक यूजर ने मीनल खान पर तंज कसते हुए काइली जेनर को लिखा कि काइली जेनर तुम मीनल खान की स्टोरीज चोरी करना बंद करो. हमें मीनल खान के लिए इंसाफ चाहिए. इसके साथ ही एक जोकर स्माइली भी यूजर ने बनाई है.